scriptप्यार का दुश्मन बना परिवार तो लव कपल ने गटक लिया जहर, वीडियो भी बनाया | Love couple drank poison in front of camera, admitted to hospital | Patrika News
बेतुल

प्यार का दुश्मन बना परिवार तो लव कपल ने गटक लिया जहर, वीडियो भी बनाया

प्रेमी जोड़े ने पहले ठहाके लगाए फिर कैमरे के सामने जहर पिया और फिर तड़पते हुए वीडियो को परिवार वालों को भेज दिया…

बेतुलMar 19, 2024 / 09:20 pm

Shailendra Sharma

betul_love_couple_suicide.jpg

बैतूल में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लव कपल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज के बाद दोनों की हालत में सुधार है। एक साथ जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाला प्रेमी जोड़ा अस्पताल में भी एक दूसरे का हाथ पकड़े रहा और शादी कर साथ रहने की बात कहता रहा। बताया जा रहा है कि लड़की नाबालिग है और दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे इसलिए उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया।

 


मामला बैतूल के आवरिया गांव का है जहां का रहने वाला प्रदीप चावड़े नाम का युवक नर्मदापुरम जिले की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग को घर से भगाकर लाया था। दोनों घर से भागकर भागलपुर गए और फिर वहां से वापस लौट कर आए थे। जहर पीते वक्त जो वीडियो प्रेमी युगल ने बनाया है उसमें दोनों पास-पास बैठे हुए हैं और पहले जोर जोर से हंसते हैं और फिर एक एक कर जहर पी लेते हैं। जहर पीते ही दोनों की हालत बिगड़ने लगती है और उल्टियां करते हुए वो तड़पने लगते हैं। ये वीडियो प्रेमी युगल ने अपने परिजन को भी भेजा है।
यह भी पढ़ें

कोटा स्टूडेंट किडनैपिंग केस : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने CM भजनलाल शर्मा और बेटी के पिता से फोन पर की बात




बताया जा रहा है कि प्रदीप और नाबालिग युवती एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी कर साथ रहना चाहते हैं लेकिन दोनों के परिवारवालों को ये बात मंजूर नहीं है। जहर खाते वक्त बनाया गया वीडियो जब दोनों के परिवारवालों को मिले तो उनके होश उड़ गए। वहीं दूसरी तरफ सड़क किनारे प्रेमी जोड़े को बेहोश पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार की बात बताई गई है।
यह भी पढ़ें

हाईप्रोफाइल फैमिली की डॉक्टर बहू ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, आखिर क्या है वजह ?




प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से इस कदर प्यार करते हैं कि मौत के मुंहाने पर पहुंचने पर जब दोनों को अस्पताल लाया गया तब भी वो एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे और साथ रहने की बात कह रहे थे। अस्पताल में भर्ती प्रदीप का कहना है कि हम दोनों साथ रहना चाहते हैं लेकिन घर के लोग तैयार नहीं हैं। लड़की के घरवाले हमें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। साथ ही केस कर दिया था, इसके बाद हम वापस आ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
देखें वीडियो- प्रिंट रेट से ज्यादा पर बिक रही शराब को लेकर युवक की ड्रामेबाजी

https://youtu.be/auiuODnWvZw

Home / Betul / प्यार का दुश्मन बना परिवार तो लव कपल ने गटक लिया जहर, वीडियो भी बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो