scriptहाईप्रोफाइल फैमिली की डॉक्टर बहू ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, आखिर क्या है वजह ? | Know Why High Profile Doctor Bahu Committed Suicide infront of Train | Patrika News
ग्वालियर

हाईप्रोफाइल फैमिली की डॉक्टर बहू ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, आखिर क्या है वजह ?

ढ़ाई साल पहले लेडी डॉक्टर ने की थी लव मैरिज, क्लीनिक पर प्रैक्टिस कर सीधे ट्रेन की पटरियों पर पहुंची और दे दी जान…

ग्वालियरMar 19, 2024 / 06:08 pm

Shailendra Sharma

dabra_lady_doctor_suicide.jpg

dabra lady doctor garima suicide

डबरा के प्रतिष्ठित परिवार की डॉक्टर बहू ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के अनुसार महिला एक डेंटल सर्जन थी। जिसने झेलम एक्सप्रेस के आगे कूदकर सुसाइड किया है। महिला का मायका व ससुराल दोनों ही शहर के बड़े प्रतिष्ठित परिवार हैं और उनके घर हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। मंगलवार को लेडी डॉक्टर का पीएम कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। लेडी डॉक्टर ने सुसाइड का कदम क्यों उठाया ये सवाल अभी भी अनसुलझा है और पुलिस इसका जवाब तलाश रही है।

डॉक्टर बहू ने किया सुसाइड
घटना डबरा की है जहां 30 साल की लेडी डॉक्टर गरिमा उर्फ दक्षिता संतवाणी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। डॉ. गरिमा उर्फ दक्षिता ने करीब ढाई साल पहले पंकज संतवाणी के साथ लव मैरिज की थी। गरिमा और पंकज दोनों के ही परिवार शहर के बड़े प्रतिष्ठित परिवार हैं। बताया गया है कि रोजाना की तरह गरिमा निजी क्लीनिक पर प्रैक्टिस करने के लिए गई थी और फिर शाम करीब पांच बजे वहां से निकलकर रेलवे ट्रैक पर जाकर झांसी से ग्वालियर की ओर आ रही झेलम एक्सप्रेस के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना तत्काल ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को दी जिसके मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें

‘पति की कमजोरी तो बर्दाश्त कर लेती लेकिन ससुर की गंदी नीयत से कैसे बचूं’, एक महिला की दर्दभरी कहानी




गरिमा और उसके पति पंकज दोनों के ही परिवार शहर के प्रतिष्ठित परिवार हैं। ऐसे में गरिमा के सुसाइड करने के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है। दोनों ही परिवार गहरे सदमे में हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर गरिमा ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार डॉक्टर गरिमा ने सुसाइड का कदम क्यों उठाया।

देखें वीडियो- प्रिंट रेट से ज्यादा पर बिक रही शराब को लेकर युवक की ड्रामेबाजी

https://youtu.be/auiuODnWvZw

Home / Gwalior / हाईप्रोफाइल फैमिली की डॉक्टर बहू ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, आखिर क्या है वजह ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो