script‘पति की कमजोरी तो बर्दाश्त कर लेती लेकिन ससुर की गंदी नीयत से कैसे बचूं’, एक महिला की दर्दभरी कहानी | Married Woman Painfull Story Husband is impotent Father in Law Wants to Make Relation | Patrika News
छतरपुर

‘पति की कमजोरी तो बर्दाश्त कर लेती लेकिन ससुर की गंदी नीयत से कैसे बचूं’, एक महिला की दर्दभरी कहानी

शादी के 4 साल बाद एसपी ऑफिस पहुंची महिला ने अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए…

छतरपुरMar 19, 2024 / 05:16 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur.jpg

छतररपुर में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर जब अपनी आपबीती बताई तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। महिला का कहना है कि उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है और शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है जिसका फायदा उसका ससुर उठाना चाहता है। ससुर की गंदी नीयत उस पर हर वक्त बनी रहती है वो संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव बना रहा है।

 


पीड़ित महिला दिशा (बदला हुआ नाम) छतरपुर जिले के चंदला थाना इलाके की रहने वाली है। जिसने एसपी ऑफिस में अधिकारियों के सामने अपनी दर्दभरी कहानी बयां की है। दिशा ने बताया है कि उसकी शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है। पति की कमजोरी का पता चलने के बाद भी दिशा ने पति का साथ नहीं छोड़ा और उसका साथ निभाती रही। लेकिन इसी बीच ससुर ने उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया और दहेज के लिए उसके साथ मारपीट भी करने लगा।
यह भी पढ़ें

जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप




पीड़िता दिशा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि ससुर को जब इस बात का पता चला कि मेरा पति शारीरिक रूप से कमजोर है तो ससुर मुझ पर गंदी नजर रखने लगे। मुझ पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे, मारपीट करने लगे। परेशान होकर जब मैंने पति को हिम्मत जुटाकर ससुर की नीयत के बारे में बताया तो पति ने भरोसा नहीं किया और उल्टे मुझे ही भरा बुरा कहा। दिशा ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि वो पढ़ी लिखी है और पति की शारीरिक कमजोरी और ससुर की बुरी नजर अब उससे बर्दाश्त नहीं होती इसलिए वो अलग रहना चाहती है। एडिशन एसपी विक्रम सिंह ने कहा कि उन्हें महिला का आवेदन मिला है। मामले की जांच शुरू की गई है।
देखें वीडियो- प्रिंट रेट से ज्यादा पर बिक रही शराब को लेकर युवक की ड्रामेबाजी

https://youtu.be/auiuODnWvZw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो