scriptजबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप | Friends took two sisters to forest made them drink alcohol and raped repeatedly | Patrika News
अनूपपुर

जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप

जंगल में रेप करने के बाद आरोपी दोनों बहनों को एक कमरे में ले गए और वहां भी रेप किया…

अनूपपुरMar 17, 2024 / 05:41 pm

Shailendra Sharma

rape_in_jungle.jpg

rape in jungle

अनूपपुर में दो बहनों के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक युवतियों के दोस्त ही हैं जो धोखे से उन्हें जंगल में ले गए और फिर वहां पर जबरदस्ती शराब पिलाकर बार-बार बदल-बदल कर उनके साथ ज्यादती की। किसी तरह दोनों बहनें आरोपी युवकों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची और परिजन को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजन बच्चियों को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

 


मामला अनूपपुर के जैतहरी थाना इलाके का है जहां रहने वाली दो नाबालिग बहनों के साथ उनके ही परिचित युवकों ने जंगल में ले जाकर रेप किया। घटना 12 मार्च की बताई जा रही है पीड़िताओं ने पुलिस को बताया है कि वो अपने घर लौट रही थीं तभी रास्ते में उन्हें गोपाल सिंह और अरविंद नाम के युवक मिले। दोनों युवकों से उनकी पहले से दोस्ती थी। दोनों युवकों ने उनसे कहा कि चलो घर देंगे क्योंकि वो उन्हें पहले से जानती थीं इसलिए उनकी गाड़ी पर बैठ गईं। लेकिन दोनों आरोपी युवक उन्हें जंगल में ले गए और वहां पर जान से मारने की धमकी देकर पहले तो जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर बदल-बदल कर उनके साथ ज्यादती की।
यह भी पढ़ें

जहर और सिंदूर लेकर आई लड़की फिर धोखेबाजी के जहर में लिपटी इश्क की कहानी का हुआ खौफनाक अंत




anuppur_rape.jpg

 


दोनों बहनों के साथ जंगल में बारी-बारी से रेप करने के बाद दोनों आरोपी उन्हें नशे की हालत में ही एक कमरे में भी ले गए और वहां पर भी उनके साथ रेप किया। जब दोनों लड़कियों को होश आया तो वो किसी तरह वहां से भागकर घर पहुंची और परिजन को पूरी बात बताई। परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने नाबालिग पीड़िताओं की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Home / Anuppur / जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो