scriptजहर और सिंदूर लेकर आई लड़की फिर धोखेबाजी के जहर में लिपटी इश्क की कहानी का हुआ खौफनाक अंत | boyfriend refuses marry girlfriend committed suicide by consuming poison | Patrika News
शाहडोल

जहर और सिंदूर लेकर आई लड़की फिर धोखेबाजी के जहर में लिपटी इश्क की कहानी का हुआ खौफनाक अंत

हाथ में सिंदूर लेकर प्रेमी से बोली युवती, मांग भरो वरना मर जाऊंगी, प्रेमी ने मना किया तो गटक लिया जहर…

शाहडोलMar 17, 2024 / 04:02 pm

Shailendra Sharma

shahdol_love_story_sad_end.jpg

shahdol love story sad end

शहडोल में एक लव स्टोरी का फिल्मों की तरह दर्दनाक अंत हो गया। यहां प्रेमिका ने प्रेमी के सामने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। प्रेमिका को आंखों के सामने तड़पकर मरता देख धोखेबाज प्रेमी भागकर अपने दोस्त के घर जाकर छिप गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला बुढ़ार थाना इलाके का है। बताया गया है कि प्रेमिका हाथ में सिंदूर और जहर लेकर प्रेमी के पास पहुंची थी।

शहडोल के बुढार थाना इलाके में रहने वाली 22 साल की कंचन (बदला हुआ नाम) बुढ़ार के रूंगटा रोड निवासी दानिश से प्रेम करती थी। बताया गया है कि दानिश ने कई बार कंचन से प्यार में शादी करने का वादा किया था। लेकिन वो शादी की बात को बीते कई दिनों से टाल रहा था। 13 मार्च को कंचन शादी करने की बात को ठानकर दानिश से मिलने के लिए पहुंची। कंचन अपने साथ सिंदूर और जहर लेकर गई थी। दानिश से उसने कहा कि उसकी मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी करे वरना वो जहर खा लेगी। दानिश ने शादी करने से मना कर दिया तो कंचन ने साथ में लाया सल्फास खा लिया।
यह भी पढ़ें

सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने आचार संहिता के बीच की फायरिंग, मचा हंगामा


प्रेमी दानिश प्रेमिका कंचन (बदला हुआ नाम) को अपनी आंखों के सामने तड़प तड़प कर मरता देखता रहा और फिर भागकर अपने एक दोस्त के घर जाकर छिप गया। इधर कंचन को बेसुध पड़ा देख लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी प्रेमी दानिश को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का live video
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Home / Shahdol / जहर और सिंदूर लेकर आई लड़की फिर धोखेबाजी के जहर में लिपटी इश्क की कहानी का हुआ खौफनाक अंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो