scriptसाइबर ठगों को पकडऩा राजस्थान पुलिस को पड़ गया भारी, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल, जानकर चौंक जाएंगे आप | Patrika News
भरतपुर

साइबर ठगों को पकडऩा राजस्थान पुलिस को पड़ गया भारी, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल, जानकर चौंक जाएंगे आप

लिस को सूचना मिली थी की तीनों ठग अपने गांव आए हुए हैं। उन्हीं को पकडऩे के लिए पुलिस टीम को उक्त गांव भेजा गया था। पुलिस ने गांव में दबिश देकर तीनों को पकड़ लिया। पुलिस की अचानक हुई इस कार्रवाई से नाराज होकर ठगों के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पत्थराव शुरू कर दिया।

भरतपुरApr 29, 2024 / 06:37 pm

जमील खान

चौंकाने वाले घटनाक्रम में साइबर ठगों को पकडऩे गई राजस्थान पुलिस पर ही हमला हो गया। घटना डीग जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव चनियाकला का है। पुलिस टीम ने गांव में दविश देकर तीन ठगों को पकड़ा था। ठगों को पकड़कर जब पुलिसकर्मी जा रहे थे, तो ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। अचानक हुई इस घटना से पुलिसकर्मी संभल पाते, तीनों ठग मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए। दरअसल, कई दिनों से गांव के काढ़ा, इदरीश और इत्तर ठगी के मामले में फरार चल रहे थे।
पुलिस को सूचना मिली थी की तीनों ठग अपने गांव आए हुए हैं। उन्हीं को पकडऩे के लिए पुलिस टीम को उक्त गांव भेजा गया था। पुलिस ने गांव में दबिश देकर तीनों को पकड़ लिया। पुलिस की अचानक हुई इस कार्रवाई से नाराज होकर ठगों के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पत्थराव शुरू कर दिया।
अचानक हुए इस हमले का फायदा उठाकर तीनों ठग पुलिस की गाड़ी से उतरकर फरार हो गए। पत्थराव में पुलिस की जीप का शीशा टूट, जबकि तीन पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं, जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हमला करने में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मौके से फरार हुए तीनों ठगों की तलाश की जा रही है।

Home / Bharatpur / साइबर ठगों को पकडऩा राजस्थान पुलिस को पड़ गया भारी, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल, जानकर चौंक जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो