scriptBhilai Murder Case: बेटे ने पिता से ऐसे लिया मारपीट का बदला, दादा को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी | Bhilai Murder Case: Son taken revenge with his father, killed his grandfather | Patrika News
भिलाई

Bhilai Murder Case: बेटे ने पिता से ऐसे लिया मारपीट का बदला, दादा को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

Bhilai Murder Case: विशेष लोक अभियोजक संतोष कसार ने बताया कि बच्ची पड़ोस में एक बच्चे के जन्मदिन कार्यक्रम में गई थी। मोहल्ले की लाइट गुल हो गई। तभी बुजुर्ग ने गंदी हरकत की।

भिलाईMay 22, 2024 / 02:45 pm

Shrishti Singh

Bhilai Murder Case

Bhilai Murder Case: भिलाई में पिता से मारपीट का बदला लेने के लिए बेटे ने दादा की डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी। पुलिस को अल सुबह चौक पर लाश पड़ी होने की सूचना मिली। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। टीआई आनंद शुक्ला ने बिना देरी किए आरोपी दीपक यादव और संतोष साहू को गिरफ्तार कर लिया।

टीआई ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है। स्टेशन मरोदा निवासी दिमागी रुप से बीमार मुकुंद यादव (45 वर्ष) पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसके माता पिता उतई में रहते हैं। उसका इलाज चल रहा था। उसकी पत्नी स्टेशन मरोदा में घर बनवा रही है। सोमवार को वह घुमफिर कर घर पहुंचा। उसने अपनेे रिश्तेदार धनुष यादव से किसी बात को लेकर बहस की और उसकी पिटाई भी कर दी। धनुष ने इसकी शिकायत थाना में की। धनुष ने पुलिस को बताया कि मुकुंद दिमागी रुप से बीमार है, मारपीट करते रहता है। गुजारिश है कि उसे बुलाकर थोड़ा समझा दिया जाए। पुलिस से उसे आश्वासन देकर भेजा गया।

यह भी पढ़ें

CG Murder Case: पेड़ काटने को लेकर विवाद, पति-पत्नी ने टंगिया से महिला का गला काटा…सनसनी

मारपीट कर चौक पर सुला दिया और भाग गए

पुलिस की पूछताछ में आरोपी दीपक यादव ने बताया कि मुकुंद ने उसके पिता धनुष यादव को मारा था। उसे पता चला तो पिता से मारपीट का बदला लेने मुकुंद की डंडे से धुनाई की। उसे उल्टी आने लगी। तब उसने संतोष के साथ मिलकर उसे उठाया और लालता प्रसाद चौक ले गए। जहां पर उसके सिर के नीचे तकिया लगाया और सुलाकर मौके से फरार हो गए।

Bhilai Murder Case: सुबह मिली मुकुंद की हत्या की सूचना

पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि लालता प्रसाद चौक पर लाश पड़ी है। टीआई आनंद शुक्ला अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। चौक पर सिर के नीचे तकिया लगा था और मुकुंद यादव पड़ा था। धनुष से मारपीट की वजह से पुलिस को शक हुआ। उससे पूछताछ की। पता चला कि उसका बेटा दीपक यादव ने साथ में काम करने वाले संतोष साहू के साथ मिलकर मुकुंद से मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें

CG Crime: हत्या या आत्महत्या…? शादी समारोह में पहुंचे युवक की फंदे पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी

बच्ची से गंदी हरकत, बुजुर्ग को सश्रम कैद

छह साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत करने वाले 60 साल के मदन यादव को न्यायालय ने पांच साल सश्रम कारावास का सजा सुनाई। यह फैसला अपर सत्र न्यायाधीश (चतुर्थ एफटीसी) संगीता नवीन तिवारी ने सुनाया। यह घटना 8 अगस्त 2023 की है। विशेष लोक अभियोजक संतोष कसार ने बताया कि बच्ची पड़ोस में एक बच्चे के जन्मदिन कार्यक्रम में गई थी। मोहल्ले की लाइट गुल हो गई। तभी बुजुर्ग ने गंदी हरकत की।

Hindi News/ Bhilai / Bhilai Murder Case: बेटे ने पिता से ऐसे लिया मारपीट का बदला, दादा को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो