scriptघर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश | Girl commits suicide in Shivnath river, Durg police is investigating | Patrika News
भिलाई

घर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश

शिवनाथ नदी में 26 वर्षीय युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पानी में लाश तैरता देखकर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के लाश को नदी से बाहर निकाला

भिलाईOct 04, 2020 / 05:07 pm

Dakshi Sahu

घर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश

घर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश

भिलाई. शिवनाथ नदी में 26 वर्षीय युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पानी में लाश तैरता देखकर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के लाश को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया। मौके पर कोई सुसाइडल नोट भी नहीं मिला। घटना शनिवार सुबह करीब 7 बजे की है। सुबह नदी में नहाने गए लोग अचानक तैरती हुई लाश देखकर सकते में आ गए थे। युवती की लाश को जब पानी से बाहर निकाला गया तब उसकी किसी तरह से पहचान हो पाई। जिसके बाद घटना की सूचना मृत युवती के परिजनों को दी गई।
शुक्रवार से गायब थी युवती, थाने में दर्ज कराया था गुमशुदगी रिपोर्ट
पुलगांव थाना पुलिस ने बताया कि दुर्ग शहर के बनियापारा निवासी दिव्यानी अग्रवाल (26 वर्ष) की गुमशुदगी कोतवाली दुर्ग में दर्ज है। परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार को बिना बताए घर से निकली थी। जब देर रात तक घर नहीं लौटी तो पुलिस में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने पतासाजी की तो शिवनाथ नदी के पास गुमशुदा युवती की स्कूटी मिली। उसने शनिवार सुबह नदी में छलांग लाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस मर्ग कायम कर इस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद बेटी के इस खौफनाक कदम से पूरे परिवार सकते में है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है।
प्रवासी मजदूर की बाड़ी में मिली लाश, जहर खाकर की आत्महत्या
जिले के ग्राम अरसनारा में एक प्रवासी श्रमिक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। गांव में स्थित हेमंत टांक की बाड़ी में प्रवासी मजदूर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। नंदिनी टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि घटना 1 अक्टूबर को करीब 10 बजे रात की है। ओडिशा निवासी रवि यादव (18) बाड़ी में काम करता था। रात को वह घर नहीं लौटा।
उसके पिता बाड़ी में बेटे को देखने गए तो वह जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके बगल में एक जहर का डिब्बा मिला। जिसके बाद डायल-112 को सूचित कर घटना स्थल पर बुलाया गया। रवि को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मॉच्र्यूरी में रखवा दिया गया है।

Home / Bhilai / घर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो