scriptचार दिन पहले जेल से छूटे आदतन अपराधी ने सिर्फ इस बात पर कर दी युवक की हत्या, फिर पहुंचा जेल | Habitual criminal committed murder of the young man, then sent to jail | Patrika News
भिलाई

चार दिन पहले जेल से छूटे आदतन अपराधी ने सिर्फ इस बात पर कर दी युवक की हत्या, फिर पहुंचा जेल

छावनी थाना के सोनिया गांधी नगर में बुधवार को आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी एन गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेजा दिया है।

भिलाईNov 08, 2018 / 08:59 pm

Satya Narayan Shukla

bhilai crime

चार दिन पहले जेल से छूटे आदतन अपराधी ने कर दी युवक की हत्या, फिर पहुंचा जेल

भिलाई@Patrika. छावनी थाना के सोनिया गांधी नगर में बुधवार को आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी एन गोपाल ने आपसी रंजिश के कारण अमित चौरसिया पर ताबड़तोड़ चाकू हमला कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां युवक नेे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी एन गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेजा दिया है।
राहगीरों से गाली-गलौच के साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था

जानकारी के अनुसार आरोपी सोनिया गांधी नगर में राहगीरों से गाली-गलौच के साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था। तभी अचानक अमित चौरसिया को निशाने पर ले लिया। तिमतिमाए आरोपी एन गोपाल ने आवेश में आकर चाकू से पेट में दर्जनों वार कर दिया। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के बाद युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. शव का पीएम कर परिजनों को सौप दिया गया।@Patrika.
आरोपी पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है
@Patrika. आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है.आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। छावनी थाने में ही आरोपी पर लगभग आधा दर्जन मामला पंजीबद्व है।पुलिस के मुताबिक नशे का आदि आरोपी को चुनावी आचार संहिता के पूर्व पुलिस ने 25 आम्र्स एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया था और 4 दिन बीतने के बाद आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो