script12 घंटे तक शिकारी के जाल में छटपटाता रहा पैंथर, उदयपुर से पहुंची टीम ने किया ‘आजाद’ | Panther Trapped In Hunters Trap : Rescue Injured Panther | Patrika News
भीलवाड़ा

12 घंटे तक शिकारी के जाल में छटपटाता रहा पैंथर, उदयपुर से पहुंची टीम ने किया ‘आजाद’

शिकारी के फंदे में एक पैंथर फंस ( Panther Trapped ) गया और बाहर निकलने के लिए तड़पने लगा। करीब 12 घंटे तक फंसे रहने के बाद उदयपुर से आई रेस्कयू टीम ने पैंथर को ( Panther Rescued ) फंदे से बाहर निकाला। बाद में उसे सादड़ी के जंगल में छोड़ा गया। वहीं वन विभाग ( Forest department ) ने अज्ञात शिकारी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।

भीलवाड़ाFeb 05, 2020 / 09:29 pm

abdul bari

Panther Trapped In Hunters Trap : Rescue Injured Panther

Panther Trapped In Hunters Trap : Rescue Injured Panther

भीलवाड़ा
करेड़ा थाना क्षेत्र के हीरा का बढ़िया गांव के समीप शिकारी के फंदे में एक पैंथर फंस ( Panther Trapped ) गया और बाहर निकलने के लिए तड़पने लगा। करीब 12 घंटे तक फंसे रहने के बाद उदयपुर से आई रेस्कयू टीम ने पैंथर को ( Panther Rescued ) फंदे से बाहर निकाला। बाद में उसे सादड़ी के जंगल में छोड़ा गया। वहीं वन विभाग ( Forest department ) ने अज्ञात शिकारी के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम में मामला भी दर्ज कर लिया है।
यह था पूरा मामला ( Bhilwara Crime News )

वनपाल शिवनाथ सिंह ने बताया कि हीरा का बढ़िया गांव के समीप शिकारी के बिछाए जाल में फंसे पैंथर को बुधवार सुबह तक वन चौकी में पिंजरे में निगरानी में रखा गया। प्राथमिक उपचार का स्वास्थ्य परीक्षण के बाद बुधवार को पैंथर को कुंभलगढ़ सादड़ी के जंगल में छोड़ा गया वहीं सिंह ने बताया कि उक्त मामले में अज्ञात शिकारी के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम में मामला भी दर्ज किया गया है।

इधर, बकरियों को भगाते हुए कुएं में गिरी युवती की डूबने से मौत


दूसरी ओर करेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में बकरियों को भगाते समय अनियंत्रित होकर कुएं में गिरने से एक युवती की मौत हो गई। सहायक थानाधिकारी चतर सिंह के अनुसार रे निवासी नारायण पुत्र यीशु बलाई उम्र 24 वर्ष बकरियां चराने गई थी। अपने खेत पर बकरियों को भगाने के दौरान अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। जिस पर परिजनों ने युवती को कुएं से बाहर निकालकर करेड़ा चिकित्सालय लाए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को मोर्चरी में पहुंचाया।

Home / Bhilwara / 12 घंटे तक शिकारी के जाल में छटपटाता रहा पैंथर, उदयपुर से पहुंची टीम ने किया ‘आजाद’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो