scriptजयपुर पुलिस ने अचानक चलाया ‘सर्च ऑपरेशन’, दो रोहिंग्याओं समेत 26 संदिग्ध पकड़े, बस्ती में मची खलबली | Search Opration In Jaipur : Rohingya Muslims in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर पुलिस ने अचानक चलाया ‘सर्च ऑपरेशन’, दो रोहिंग्याओं समेत 26 संदिग्ध पकड़े, बस्ती में मची खलबली

लिस की कई टीमों ने एक साथ आगरा रोड स्थित बगराना कच्ची बस्ती सहित आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन ( Search Opration In Jaipur ) चलाया। सर्च के दौरान पुलिस ( Jaipur Police ) ने दो दर्जन से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर कई वाहनों को जप्त किया है।

जयपुरFeb 03, 2020 / 11:58 pm

abdul bari

जयपुर
राजधानी के ईस्ट जिले में सोमवार को ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया गया। पुलिस की कई टीमों ने एक साथ आगरा रोड स्थित बगराना कच्ची बस्ती सहित आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन ( Search Opration In Jaipur ) चलाया। सर्च के दौरान पुलिस ( Jaipur Police ) ने दो दर्जन से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर कई वाहनों को जप्त किया है।
संदिग्धों में भगदड़ मच गई… ( Jaipur Crime News )

डीसीपी (ईस्ट) राहुल जैन ने बताया कि सोमवार तड़के कानोता, बस्सी, तूंगा और मालवीय नगर की पुलिस को साथ लेकर सर्च ऑपरेशन किया। चार थानों की पुलिस ने बगराना कच्ची बस्ती को घेरा तो संदिग्धों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने वहां अवैध रूप से रह रहे 26 लोगों को हिरासत में लेकर 1 दर्जन वाहनों को जप्त किया है। वाहनों की गहन पड़ताल और संदिग्धों से पूछताछ के बाद सही पाए जाने पर रिहा किया गया। पुलिस के अनुसार संदिग्धों में 22 लोग ऐसे मिले जो अपने पते-ठिकाने में नहीं बता सके। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।
अवैध गतिविधियों में लिप्त

पुलिस की मानें तो बगराना कच्ची बस्ती में अवैध रूप से रह रहे लोगों में कुछ अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं। पुलिस ने यहां से 2 रोहिंग्याओं ( Rohingya Muslims in Jaipur ) को भी पकड़ा है, जिनके दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही है। पुलिस इनकी आपराधिक प्रवृत्ति की भी जांच कर रही है। बगराना कच्ची बस्ती से 6 ऐसे बच्चों को पकड़ा है जिनके माता-पिता यहां नहीं रहते हैं। उनके पास किसी प्रकार के दस्तावेज भी नहीं मिले हैं और उनके मूल निवास की तस्दीक नहीं हो सकी है।

Home / Jaipur / जयपुर पुलिस ने अचानक चलाया ‘सर्च ऑपरेशन’, दो रोहिंग्याओं समेत 26 संदिग्ध पकड़े, बस्ती में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो