scriptहादसे में पलटी कार तो अवैध शराब की बोतलें सड़क पर बिखरीं, राह चलते लोग भी लेकर भागे… | Car Accident Filled With Illegal Liquor : Liquor Bottles On Road | Patrika News
पाली

हादसे में पलटी कार तो अवैध शराब की बोतलें सड़क पर बिखरीं, राह चलते लोग भी लेकर भागे…

सडक़ हादसे में एक कार पलट ( Car Accident In Pali ) गई। कार से पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनकी कार से बीस कार्टन अवैध हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद ( Illegal Liquor Seized ) की। यह खेप हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। दोनों तस्करों से पूछताछ जारी है। ( Pali Crime News )

पालीFeb 03, 2020 / 12:24 am

abdul bari

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पाली/गुंदोज.
गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के गुंदोज के निकट हुए सडक़ हादसे में एक कार पलट ( Car Accident In Pali ) गई। कार से पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनकी कार से बीस कार्टन अवैध हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद ( Illegal Liquor Seized ) की। यह खेप हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। दोनों तस्करों से पूछताछ जारी है।
यह है पूरा मामला ( Pali Crime News )

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ( Pali Police ) के अनुसार रविवार दोपहर में एक कार हरियाणा पानीपत से गुजरात जा रही थी। गुंदोज से पहले कार एक ट्रक से टकराकर पलट गई। कार से शराब की बोतलें निकलकर सडक़ पर गिर गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राह चलते लोग भी शराब लेकर भाग गए। सूचना पर गुड़ा एन्दला थानाधिकारी चंद्रवीर सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।
कार से 229 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद


मौके से पुलिस ने पानीपत बड़वासनी निवासी सुमीत पुत्र आजाद को गिरफ्तार किया। उसने बताया कि उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने आस-पास के खेतों में पीछा कर उसके साथी पानीपत बड़वासनी निवासी रामवीर पुत्र जगदीश को गिरफ्तार किया। कार से 229 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। शराब तस्करी के बारे में पूछताछ जारी है।
बीस दिन में तीसरी कार्रवाई

पाली पुलिस द्वारा हरियाणा ब्रांड की शराब पकडऩे की यह पिछले बीस दिन में तीसरी कार्रवाई है। इससे पहले सांडेराव व ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने हरियाणा ब्रांड की शराब के दो ट्रक पकड़े थे।

Home / Pali / हादसे में पलटी कार तो अवैध शराब की बोतलें सड़क पर बिखरीं, राह चलते लोग भी लेकर भागे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो