scriptपुलिस ने भेजा बोगस ग्राहक, फिर इशारा मिलते ही मारा छापा, देह व्यापार करते चार युवतियों को पकड़ा | peeta act : prostitution racket busted : accused of prostitution | Patrika News

पुलिस ने भेजा बोगस ग्राहक, फिर इशारा मिलते ही मारा छापा, देह व्यापार करते चार युवतियों को पकड़ा

locationराजसमंदPublished: Jan 31, 2020 10:37:45 pm

Submitted by:

abdul bari

स्पेशल पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम को दो होटलों में पीटा एक्ट ( PEETA Act ) के तहत कार्रवाई की। जिसमें चार युवतियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ( Rajsamand Police ) ने इनसे मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई को अंजाम दिया है। ( Accused Of Prostitution )

peeta act : prostitution racket busted : accused of prostitution

peeta act : prostitution racket busted : accused of prostitution

राजसमंद.

जिले की स्पेशल पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम को दो होटलों में पीटा एक्ट ( PEETA Act ) के तहत कार्रवाई की। जिसमें चार युवतियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ( Rajsamand Police ) ने इनसे मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई को अंजाम दिया है।
यह है पूरा मामला ( Rajsamand Crime News )

वृत्तनिरीक्षक गोपालसिंह भाटी को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि यहां के होटलों में देह व्यापार ( Prostitution ) हो रहा है। जिस पर डीएसटी (जिला स्पेशल टीम) के पेशावर खान व अन्य को भेजकर सूचना की पुष्टि की गई। बाद में राजनगर क्षेत्र के जयदीप होटल व बडारडा के सागर होटल में बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई शुरू की गई। जिसके तहत दोनों होटलों से पुलिस ने चार युवतियों को ( Accused Of Prostitution ) हिरासत में लिया है।

लम्बे समय से आ रही थी शिकायतें

बताया जा रहा है कि राजसमंद की होटलों में देह व्यापार होने की लगातार सूचनाएं पुलिस को मिल रही थीं। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। इस मामले के उजागर होने के बाद पुलिस दलालों आदि के बारे में भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो