scriptशातिर ने लिफ्ट देने के बहाने सास-बहुओं को बैठाया कार में, फिर बहाना बनाकर दिया इस वारदात को अंजाम | Jewellery Theft With Women By Lift In Car : Giving Car Lift And Crime | Patrika News
दौसा

शातिर ने लिफ्ट देने के बहाने सास-बहुओं को बैठाया कार में, फिर बहाना बनाकर दिया इस वारदात को अंजाम

सास के साथ एक कार में बैठी दो बहुओं को चकमा देकर शातिर कार चालक सोने चांदी के जेवर चुराकर ( Jewellery Theft ) फरार हो गया। इस संबंध में मेहंदीपुर बालाजी थाने में मामला दर्ज हुआ है। ( Dausa Crime News )

दौसाFeb 01, 2020 / 08:02 pm

abdul bari

मेहंदीपुर बालाजी/दौसा.
थाना क्षेत्र में सास के साथ एक कार में बैठी दो बहुओं को चकमा देकर शातिर कार चालक सोने चांदी के जेवर चुराकर ( Jewellery Theft ) फरार हो गया। इस संबंध में मेहंदीपुर बालाजी थाने में मामला दर्ज हुआ है।
यह है पूरा मामला ( Dausa Crime News )

प्राप्त जानकारी के अनुसार तारा देवी मीना निवासी पाड़ला खालसा थाना टोडाभीम ने थाने में मामला दर्ज कराया है कि वह उसकी दो बहू आशा व सरोज के साथ 29 जनवरी को दौसा से एक जीप में सवार होकर सिकंदरा चौराहे पर पहुंची। जहां एक कार के चालक ने लिफ्ट ( Car Lift ) देकर तीनों को बालाजी मोड़ के लिए बिठा लिया। इस दौरान रास्ते में कार चालक ने बहाना बनाकर बैग को अपने पास कर रख लिया। शातिर बदमाश ने बालाजी मोड़ से पहले ही खेड़ापहाड़पुर के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार को रोककर बहाना बनाकर तीनों महिलाओं को कार से उतार दिया और फरार हो गया।

बैग देखा तो तीनों के होश फाख्ता हो गए

कार से बाहर आने के बाद महिलाओं ने बैग में रखे जेवर देखे तो उनके होश फाख्ता हो गए। दर्ज एफआईआर के अनुसार बैग से चांदी की तीन जोड़ी पायजेब, तीन जोड़ी चांदी की कनकती, एक जोड़ी सोने के कुंडल, दो सोने के टीका, चार सोने की अंगूठी, चांदी की एक माला व तीन चिटकी गायब मिले। इस पर तीनों महिलाओं ने मेहंदीपुर बालाजी थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि कार में दो लोग सवार थे। जिन्होंने बैग की चैन पर फेवीकोल नुमा पदार्थ लगा दिया। पुलिस मामले के खुलासे के लिए जांच में जुटी हुई है।

Home / Dausa / शातिर ने लिफ्ट देने के बहाने सास-बहुओं को बैठाया कार में, फिर बहाना बनाकर दिया इस वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो