scriptबलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ करोड़ रूपए ठगे, पुलिस ने होटल से प्रेमी के साथ दबोचा | Woman Arrested In False Rape Case : Fraud By Woman | Patrika News

बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ करोड़ रूपए ठगे, पुलिस ने होटल से प्रेमी के साथ दबोचा

locationदौसाPublished: Feb 02, 2020 09:45:12 pm

Submitted by:

abdul bari

एक महिला ने बलात्कार के मामले में फंसाने ( False Rape Case ) का झांसा देकर एक प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ वर्ष में करीब डेढ़ करोड़ रुपए की ठगी कर ली। मामला दर्ज ( Fake Rape Case ) होने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ( Dausa Police ) ने महिला को दौसा निवासी अपने प्रेमी के साथ पुष्कर के एक होटल में शादी रचाते दबोच लिया।

दौसा.
सैंथल थाना निवासी एक महिला ने बलात्कार के मामले में फंसाने ( False Rape Case ) का झांसा देकर एक प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ वर्ष में करीब डेढ़ करोड़ रुपए की ठगी कर ली। मामला दर्ज ( Fake Rape Case ) होने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ( Dausa Police ) ने महिला को दौसा निवासी अपने प्रेमी के साथ पुष्कर के एक होटल में शादी रचाते दबोच लिया।
यह है पूरा मामला ( Dausa Crime News )


कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि रामनगर कॉलोनी निवासी विश्राम बैरवा ने गत 28 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सैंथल थाना इलाके के बीनावाला निवासी तलाकशुदा महिला किरण बैरवा (26) ने वर्ष 2016 में कहीं से उसके मोबाइल नम्बर लेकर फोन कर दिया। धीरे-धीरे उसने उससे सम्पर्क बना लिया और कभी बीमारी तो कभी नौकरी के नाम पर रुपए ऐंठती रही। इस बीच शारीरिक सम्बंध भी बना लिए तथा धमकी देकर करीब डेढ़ करोड़ रुपए ऐंठ लिए।
परिजनों के बैंक खातों में भी डलवाई राशि

किरण बैरवा ने विश्राम को फोन कर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर कभी स्वयं के बैंक खाते में तो कभी उसकी मां व पिता के बैंक खाते में रुपए डलवाए। दौसा में प्रोपर्टी डीलर पीडि़त विश्राम ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2016 में इस महिला का उसके पास फोन आया कि वह तलाकशुदा है। उसको पता चला कि विश्राम अच्छा आदमी है, इसलिए फोन कर दिया। इसके बाद महिला उसे बार-बार फोन करती रही। एक वर्ष बाद महिला ने उसे सिंगवाड़ा रोड पर एक मकान में बुलाया और उसने बताया कि वह अपने चाचा आशू के साथ रहती है। उस दिन वह अकेली थी और उसने उकसाकर शारीरिक सम्बन्ध बनवा लिए। इसके बाद उसको धमकी देने लगी। पीडि़त ने बताया कि उसने बदनामी के डर से मकान व सम्पति बेचकर महिला को पैसे दिए।

शादी का खर्चा भी मांगा


गत दिनों युवती अपने पे्रमी दौसा निवासी आशू मीणा के साथ पुष्कर शादी रचा रही थी। उनकी दिल्ली से बारात आई थी। खास बात यह है कि शादी के खर्चा के लिए भी महिला ने विश्राम को फोन कर पैसे मांगे, लेकिन यह नहीं बताया कि शादी कर रही है। आशू दौसा के एक पूर्व पार्षद का पुत्र है।
पुलिस ने प्रेमी जोड़े को होटल में दबोचा लिया


कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि पहले तो उसने डेढ़ लाख रुपए मांगे फिर वह 55 हजार रुपए तक आ गई। इस दौरान पीडि़त पुलिस के सम्पर्क में था। साइबर सैल की मदद से कोतवाली थाना पुलिस ने प्रेमी जोड़े को होटल में दबोचा लिया। दिल्ली से जो बाराती आए थे, उनको भी प्रेमी जोड़े की असलीयत का पता नहीं था।

होटल भी चलाया

पुलिस ने बताया कि किरण व आशू मीना ने मिल कर दिल्ली व नागपुर में होटल चलाया था, लेकिन उनका व्यवसाय सफल नहीं हो पाया। इसके बाद वे पुष्कर में एक होटल में शाही अन्दाज में शादी रचाने लग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो