उधर पिता की हुई मौत, इधर दुखी बेटी ने भी दम तोड़ा

भिंड में पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर सकी बेटी

By: deepak deewan

Published: 13 Sep 2021, 11:39 AM IST

भिंड. भिंड में एक दर्दनाक घटना हुई. अपने पिता की मौत की खबर सुन दुखी बेटी उनके अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुई. रास्ते में ही उनकी भी मौत हो गई. पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने अपने मायके जा रही बेटी के साथ मेहगांव थाना क्षेत्र में हादसा हो गया. उनकी बाइक मेहगांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें बेटी ने दम तोड दिया.

जानकारी के अनुसार नीलम पत्नी गोविंद शर्मा का मायका मेंहगांव के पास रमपुरा में है। नीलम के पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। शनिवार को उनके पिता का निधन हो गया। नीलम के भाई ने उसे फोन पर यह सूचना दी। पिता की मौत की खबर सुनकर नीलम का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वे अपने भतीजे के साथ बाइक पर मायके रमपुरा के लिए रवाना हो गईं।

उनकी तेज रफ्तार बाइक रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गई. मेहगांव में स्पीड ब्रेकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक पर सवार नीलम सिर के बल सड़क पर जा गिरी। ब्रेकर पर असंतुलित होकर सड़क पर गिरी नीलम के सिर में गंभीर चोट आई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भेज दिया गया पर वहां पहुंचने से पहले ही नीलम की मौत हो गई।

bhind.jpg

मेहगांव थाना पुलिस ने मौत पर मर्ग कायम कर लिया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद भतीजे रवि ने तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी 108 एम्बुलेंस लेकर मौके पर आई और नीलम को मेंहगांव के सामुदायिक अस्पताल लेकर पहुंची जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।
जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही नीलम ने दम तोड़ दिया।

पिता के अंतिम दर्शन के लिए जा रही बेटी की मौत की यह दुखद सूचना मृतका के मायके में पहुंची तो वहां भी मातम पसर गया. मायके पक्ष के लोगों को दोहरा दुख सहना पडा। नीलम के भाई व अन्य रिश्तेदारों आदि ने पहले नीलम के पिता का अंतिम संस्कार कराया. इसके बाद वे नीलम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए स्योंड़ा आए।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned