scriptकैबिनेट मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक, PM मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट, कुछ ही देर बाद हुई रिकवरी | cabinet minister jyotiraditya scindia facebook account hacked | Patrika News
भोपाल

कैबिनेट मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक, PM मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट, कुछ ही देर बाद हुई रिकवरी

केंद्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक : मोदी सरकार के खिलाफ डाले गए पोस्ट, साइबर सेल ने नाकाम की हैकिंग।

भोपालJul 08, 2021 / 04:43 pm

Faiz

News

कैबिनेट मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक, PM मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट, कुछ ही देर बाद हुई रिकवरी

भोपाल/ मोदी कैबिनेट के मिनिस्टर बनने के अगले ही दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhia) का फेसबुक अकाउंट ङैक होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंत्री पद की शपथ लेने और रात तक नागरिक उड्डयन मंत्रालय (Civil Aviation Departement) का प्रभार मिलने के बाद बुधवरा-गुरुवार की दरमियानी रात 12:23 पर उनके फेसबुक वॉल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आक्रामक भाषण वाले पुराने वीडियो अपलोड किये गए। वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया मोदी सरकार की कमियां-खामियां बताते नजर आ रहे थे। हालांकि, पोस्ट किया गया वीडियो उस दौरान का है, जब सिंधिया कांग्रेस नेता थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- मोदी कैबिनेट में सिंधिया को नागरिक उड्डयन, विरेंद्र खटीक को मिला सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय


साइबर सेल के अधिकारी का दावा

ज्योतिरादित्य सिंधिया के वॉल से पीएम मोदी और केन्द्र सरकार के खिलाफ भाषण सोशल मडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया। ममले की जानकारी साइबर सेल को दी गई। साइबर सेल के एक अधिकारी का दावा है कि, कुछ ही मिनटों में हैकिंग ब्रैक कर दी गई। साथ ही, अपलोड किये गए वीडियो भी हटाए जा चुके हैं। जिस डेटा से छेड़छाड़ की गई है, उसे भी रिकवर किया जा चुका है। हालांकि, ग्वालियर पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। भोपाल में सिंधिया समर्थक कृष्णा घाटगे ने इसकी पुष्टि की है।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज के काफिले के नजदीक पहुंचे कांग्रेसी, दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो


अकाउंट हैक होने की खबर से हड़कंप

News

सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक होने की खबर से हड़कंप मच गया। अकाउंट पर साइबर टीम पल-पल नजर बनाए रखती है। ऐसे में जैसे ही हैकिंग का पता लगा तत्काल एक्सपर्ट ने मोर्चा संभालते हुए कुछ ही समय में हैकिंग रोक दी। इसके बाद अपलोड किए गए फोटो, वीडियो भी हटा दिये गए हैं।

 

सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने पर बोले मंत्री प्रेम सिंह पटेल – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82jo7u

Home / Bhopal / कैबिनेट मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक, PM मोदी के खिलाफ डाले पोस्ट, कुछ ही देर बाद हुई रिकवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो