scriptछात्रा के नाम बताते ही मंत्रीजी बोले, ये तो सीएम की जाति की है, ध्यान रखो, देखें VIDEO | cabinet minister vijay shah video viral | Patrika News
भोपाल

छात्रा के नाम बताते ही मंत्रीजी बोले, ये तो सीएम की जाति की है, ध्यान रखो, देखें VIDEO

forest minister vijay shah- मंत्री विजय शाह पहले भी दे चुके हैं विवादास्पद बयान, एक बार छोड़ना पड़ा था मंत्री पद…।

भोपालAug 28, 2021 / 03:41 pm

Manish Gite

vijay.jpg

मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह फिर सुर्खियों में। इस बार सीएम की जाति पर बोली बात।

भोपाल। मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह एक बार फिर चर्चाओं में है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे छात्रा का नाम पूछते हैं, छात्रा अपना जैसे ही नाम बताती है, तो मंत्रीजी कहते हैं कि यह तो सीएम साहब की जाति की है, ध्यान रखो। हालांकि मंत्रीजी ने यह बात मजाकिया लहजे में कही थी, लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी वीडियो के सहारे कांग्रेस को भी तंज कसने का मौका मिल गया। गौरतलब है कि विजय शाह इससे पहले भी एक वरिष्ठ नेता की पत्नी के खिलाफ टिप्पणी कर चुके हैं, इसके बाद शाह को इस्तीफा देना पड़ गया था।

 

मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह (forest minister vijay shah) पहले भी अपन बयानों से सुर्खियों में रह चुके हैं। जबकि कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। कांग्रेस की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में मंत्री विजय शाह एक छात्रा से उसका नाम पूछते हैं, तो वो छात्रा अपना नाम बताती है। इस पर मंत्रीजी कहते हैं कि सीएम साहब की जाति की है, ध्यान रखो। इसके बाद वे ठहाके लगाने लगते हैं। आजू-बाजू में भी खड़े लोग हंसने लगते हैं। जबकि वे भूल गए थे कि मंत्रीजी का वीडियो भी कोई बना रहा है। यह वीडियो नरसिंहपुर का बताया जा रहा है। पत्रिका इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83sr7z

शेरनी का वर्ल्ड प्रीमियरः रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई थी ‘शेरनी’

कांग्रेस ने कसा तंज

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने यह वीडियो जारी कर कहा है कि काश मध्यप्रदेश का हर व्यक्ति मुख्यमंत्री जी की जाति का होता या फिर प्रदेश का हर नागरिक अपने नाम के आगे मुख्यमंत्री जी की जाति लिखवा लेता तो शायद प्रदेश के मंत्रीगण उसका इसी प्रकार विशेष ध्यान रखते….?

 

0:00

पहले भी की थी यह अजीबो-गरीब टिप्पणी

बात अप्रैल 2013 की है, जब विजय शाह आदिम जाति कल्याण मंत्री थे। तब झाबुआ में गर्ल्स स्कूल के एक कार्यक्रम में उनकी जुबान बहक गई थी। उसके बाद वहां से छात्राओं को उठकर जाना पड़ा था। विजय शाह ने लड़कियों की ओर इशारा करते हुए कहा था कि पहला-पहला जो मामला होता है, वह आदमी भूलता नहीं। लड़कियों के लिए ट्रेकसूट की मांग पर कहा था कि ट्रैकसूट छोड़ो, लड़कियों को दो-दो टीशर्ट देंगे। मस्त वाली। ओलर भी देंगे। बढ़िया वाला। इसी कार्यक्रम में शाह ने एक वरिष्ठ नेता की पत्नी के नाम का उल्लेख करते हुए टिप्पणी कर दी थी कि मैंने उनसे कहा था कि भैया के साथ तो रोज जाती हो, कभी देवर के साथ भी चली जाया करो। इस टिप्पणी के बाद राजनीति गर्मा गई थी और विजय शाह को इस्तीफा तक देना पड़ा था।

Home / Bhopal / छात्रा के नाम बताते ही मंत्रीजी बोले, ये तो सीएम की जाति की है, ध्यान रखो, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो