scriptदूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, मौत | Child dropped from second floor, death | Patrika News

दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, मौत

locationभोपालPublished: Mar 26, 2019 01:27:54 pm

Submitted by:

Amit Mishra

करीब 25 फीट उचाई से गिरा बच्चा

news

भदोही के युवती की प्रयागराज बॉर्डर पर लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर क्षेत्र में स्पेशल चाइल्ड कान्हा दूसरी मंजिल से गिर गया। बच्चा करीब 25 फीट उचाई से गिरा जिस कारण बच्चे की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक चार दिन बाद बच्चे का जन्मदिन था। बच्चे के माता-माता स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं।

पुलिस मौके पर…
घटना की जानकारी होते ही गांधी नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है। हादसा कैसे और किन कारणों से हुआ इसकी अभी जानकारी नहीं हो पाई है।


व्यापारी को चाकू अड़ाकर लूटा…
छोला इलाके में बदमाशों ने एक व्यापारी को चाकू अड़ाकर लूट लिया। बदमाशों ने व्यापारी से मोबाइल पर्स छीन लिए और मौेके से भाग निकले। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


नहीं थम रहीं वारदातें
लोकसभा चुनाव के चलते पूरे शहर मेें पुलिस चेकिंग अभियान चला रहीं है। लेकिन उसके बाद भी बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद है कि वो बड़ी असानी से वारदात को अंजाम दे रहें है।

कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस…
एक दिन पहले राजधानी भोपाल के परवलिया थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा उम्र 35 साल निवासी झिरनिया को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा के विरुद्ध थाना में करीब डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले एवं इतने ही मामलों में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। पुलिस ने कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। कुख्यात बदमाश गुड्डा उर्फ कर्मा बंजारा मारपीट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र में जुलूस निकाला।
जान से मारने की दी धमकी…

दुष्कर्म के केस में समझौते से इंकार करने पर आरोपी के दोस्त ने पीडि़ता को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हबीबगंज पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय युवती ने डेढ़ साल पहले सीहोर में देवेंद्र और संदीप नामक युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो