scriptचुनाव से पहले मंत्रालय में आग लगी है या लगवाई गई है?, कांग्रेस का बड़ा हमला | congress leader jitu patwari and umang singhar big allegations against bjp regarding vallabh bhawan fire | Patrika News
भोपाल

चुनाव से पहले मंत्रालय में आग लगी है या लगवाई गई है?, कांग्रेस का बड़ा हमला

vallabh bhawan fire- वल्लभ भवन में आग की घटना के बाद धरने पर बैठे थे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार…।

भोपालMar 09, 2024 / 04:03 pm

Manish Gite

congress-leader_1.png

मंत्रालय में आग के बाद शनिवार को धरने पर बैठे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और जीतू पटवारी। -पत्रिका

 

Jitu Patwari On MP Secretariat Fire– भोपाल के वल्लभ भवन में शनिवार को लगी आग को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। पटवारी ने भाजपा सरकार (bjp govt) पर भ्रष्टाचार छुपाने के लिए आग लगाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। जीतू पटवारी ने एक्स पर ट्वीट कर कहा है कि सतपुड़ा भवन के बाद वल्लभ भवन (vallabh bhawan fire) में आग लगी है या लगवाई गई है! पटवारी ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2024) से पहले हजारों करोड़ का घोटाला छिपाने के लिए भाजपा सरकार द्वारा यह एक षडयंत्र रचा गया है। खैर जनता सब देख रही है।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार शनिवार को वल्लभ भवन के बाहर धरने पर बैठे थे। इस दौरान दोनों नेताओं ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। जब दोनों ही नेता मंत्रालय में जाने के प्रयास कर रहे थे, तो प्रशासन ने उन्हें भीतर जाने नहीं दिया। इससे नाराज दोनों ही नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए।

 

जीतू पटवारी (mp Congress president jitu patwari) ने कहा है कि इससे पहले चार बार आग क्यों लगी और कौन दोषी थे। किस विभाग की कौन सी फाइलें जलीं। इस पर जीतू पटवारी ने कहा कि पहले भी वल्लभ भवन और सतपुड़ा भवन में चार बार अलग-अलग जगहों पर आग लग चुकी है। लेकिन, किसी पर कार्रवाई नहीं होती।

 

इस दौरान पटवारी ने कहा कि वल्लभ भवन में बीजेपी सरकार ने आग लगवाई है। इसके पहले चार बार आग क्यों लगी और दोषी कौन थे। किस विभाग की कौन सी फाइलें जलीं। पटवारी ने कहा कि पहले भी आग लग चुकी है। सरकार ने ही लगवाई है और यह भ्रष्टाचार के पाप छुपाने की आग है।

https://youtu.be/6xKwvl-fgiE

 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (umang singhar) ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर आग लगवाने के आरोप लगाए। सिंघार ने कहा कि पुरानी सरकार के भ्रष्टाचार छुपाने के लिए आग लगवाई गई है। इससे पहले भी सतपुड़ा भवन में आग लगाई गई थी। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि डा. मोहन यादव और शिवराज सिंह चौहान के बीच की लड़ाई का नतीजा है वल्लभ भवन की आग।

 

 

इधर, वल्लभ भवन पहुंचे भोपाल दक्षिण-पश्चिम से भाजपा विधायक भगवान दास सबनानी (bjp mla bhagwan das sabnanai) ने जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के धरने पर बैठने को लेकर कहा है कि उनकी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता आज भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं, इसलिए अब कांग्रेस इस मामले को मोड़ देने के लिए भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

https://youtu.be/qEfft_7-dYc

Home / Bhopal / चुनाव से पहले मंत्रालय में आग लगी है या लगवाई गई है?, कांग्रेस का बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो