script महंगे शौक पूरे करने लूट रहे थे मोबाइल, तीन आरोपी दबोचे गए | crime at bhopal | Patrika News

महंगे शौक पूरे करने लूट रहे थे मोबाइल, तीन आरोपी दबोचे गए

locationभोपालPublished: Dec 26, 2023 09:02:10 pm

कमला नगर, शाहपुरा, चूनाभट्टी में कर रहे थे वारदात फोटो रूटीन में भोपाल. एक पत्रकार सहित कई लोगों को निशाना बनाने वाले लूट के आरोपियों को पुलिस ने आखिर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। कमला नगर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद लूटी गई सामग्री बरामद की है। पुलिस ने 2 मोबाइल फोन लूटने वाले तीनों चोरों को पकड़ा है। इन्होंने बाजार से घर लौट रहे बीबीए छात्र और उसके दोस्त को चाकू अड़ाकर मोबाइल लूटा था। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने अपने शौक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था।

Murder: जंजीर से बांधा-गर्दन रेतकर जिंदा जला दिया...आरोपी युवक गिरफ्तार
Murder: जंजीर से बांधा-गर्दन रेतकर जिंदा जला दिया...आरोपी युवक गिरफ्तार
आरोपियों के पास से लूटे गए दोनों मोबाइल फोन, फोल्डिंग चाकू और वारदात में प्रयुक्त बजाज पल्सर बाइक जब्त की गई है। आरोपियों की पहचान संजू जाटव (23), सुमित चन्नाल (18) और हर्ष पाल उर्फ बिट्टू (18) तीनों निवासी नया बसेरा कमला नगर के रुप में हुई है।
पुलिस के मुताबिक अभिमन्यु पांडे (18) प्रेमपुरा में रहता है और बीबीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। रविवार को वह अपने दोस्त कबीर के साथ मोबाइल खरीदने के लिए जवाहर चौक गया था। रात करीब 9:30 बजे दोनों दोस्त पैदल वापस घर लौट रहे थे। वह जैसे ही सयाजी होटल के आगे जंगल के पास मोड़ पर पहुंचे, वैसे ही पल्सर बाइक पर सवार तीन लड़के उनके पास पहुंचे। एक लड़का बाइक लेकर खड़ा रहा, जबकि उसके दोनों साथी अभिमन्यु और कबीर के पास पहुंचे। वह बातचीत करने के लिए फोन मांगने लगे तो दोनों ने फोन देने से इंकार कर दिया। इस पर एक लड़के ने अभिमन्यु की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया और उसकी जेब में रखा कुछ देर पहले खरीदा गया मोबाइल फोन निकाल लिया। दूसरे लड़के ने कबीर को थप्पड़ मारकर उसका कीपैड वाला मोबाइल फोन छीन लिया। उसके बाद तीनों लड़के पल्सर पर बैठकर भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो