scriptएमपी में एग्जिट पोल पर बड़ा बवाल, सटीक साबित होने पर ओबीसी फ्रंट और यादव महासभा की कड़ी धमकी | Exit Poll - Threat of OBC Front and Yadav Mahasabha on Exit Poll- | Patrika News
भोपाल

एमपी में एग्जिट पोल पर बड़ा बवाल, सटीक साबित होने पर ओबीसी फ्रंट और यादव महासभा की कड़ी धमकी

Exit Poll – Threat of OBC Front and Yadav Mahasabha on Exit Poll- 4 जून को असल नतीजे आने पर स्थिति साफ हो जाएगी लेकिन इससे पहले एमपी में इनपर बड़ा बवाल हो गया है। ओबीसी फ्रंट और यादव महासभा ने एग्जिट पोल सटीक साबित होने पर कड़ा कदम उठाने की धमकी दी है।

भोपालJun 03, 2024 / 09:06 pm

deepak deewan

Exit Poll - Threat of OBC Front and Yadav Mahasabha on Exit Poll-

Exit Poll – Threat of OBC Front and Yadav Mahasabha on Exit Poll-

Exit Poll – Threat of OBC Front and Yadav Mahasabha on Exit Poll- देशभर में लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के पक्ष विपक्ष में लोग और राजनैतिक दल लामबंद हो रहे हैं। सत्ताधारी बीजेपी और उसके समर्थक जहां एग्जिट पोल से खुश हैं वहीं विपक्षी कांग्रेस और इंडिया गठबंधन इसे केंद्र सरकार का प्रोपेगंडा पोल करार दे रहा है। 4 जून को असल नतीजे आने पर स्थिति साफ हो जाएगी लेकिन इससे पहले एमपी में इनपर बड़ा बवाल हो गया है। ओबीसी फ्रंट और यादव महासभा ने एग्जिट पोल सटीक साबित होने पर कड़ा कदम उठाने की धमकी दी है।
लोकसभा चुनाव परिणामों से पहले कई एजेंसियों ने देशभर के एग्जिट पोल जारी किए हैं। तमाम एजेंसियों के एग्जिट पोल में देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने का अनुमान जताया गया है। एग्जिट पोल पर सियासती घमासान मचा हुआ पर मध्यप्रदेश में तो इन्हें लेकर पुतले जलाए जाने और आंदोलन करने की धमकी दी जा रही है।
यह भी पढ़ें : मंत्री विश्वास सारंग पर लटकी तलवार! सीएम बोले- जो भी दोषी होगा, उसे सजा मिलेगी

ओबीसी फ्रंट के चीफ और यादव महासभा के राष्ट्रीय महासचिव दामोदर सिंह यादव ने बाकायदा पत्रकार वार्ता में यह चेतावनी दी। दामोदर सिंह ने इस मामले में चुनाव आयोग पर ही सीधा हमला बोल दिया। भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि यदि एग्जिट पोल सही साबित हुए तो चुनाव आयोग के पुतले फूंके जाएंगे।
यह भी पढ़ें : Exit Poll 2024: एग्जिट पोल ने एमपी कांग्रेस के होश उड़ाए, छिंदवाड़ा में नकुल नाथ और राजगढ़ में दिग्विजय सिंह की भी हार का अनुमान

दामोदर सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि अगर एग्जिट पोल जैसे नतीजे आए तो पूरे प्रदेश में चुनाव आयोग के पुतले जलाए जाएंगे। चुनाव आयोग के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के पुतले फूंकने की भी चेतावनी दी।
यह भी पढ़ें : Jyotiraditya Scindia: एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जीत-हार पर क्या कह रहा सट्टा बाजार

इस बीच लोकसभा चुनाव की मतगणना और परिणामों के लिए काउंडाउन शुरू हो चुका है। 4 जून की सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगी। माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश के अधिकांश परिणाम शाम तक घोषित कर दिए जाएंगे।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में एग्जिट पोल पर बड़ा बवाल, सटीक साबित होने पर ओबीसी फ्रंट और यादव महासभा की कड़ी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो