12 से ज्यादा लड़कियों को जाल में फंसा चुका है फरेबी दूल्हा

मिसरोद पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया

By: Pushpam Kumar

Published: 30 Jan 2021, 01:21 PM IST

भोपाल. खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताकर शादी के नाम पर पढ़ी-लिखी लड़कियों को धोखा देने वाले अखिलेश गुर्जर ने एक दर्जन से अधिक लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। मिसरोद पुलिस ने शुक्रवार को अखिलेश को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। अब पुलिस इस ठग के अन्य शिकार को तलाश रही है, जिससे पीडि़त लड़कियां सामने आकर अपने साथ हुई ठगी को बता सकें।
अब तक की पूछताछ में पुलिस को पता लगा है कि,ठग अखिलेश गुर्जर उर्फ अक्की मेट्रीमोनियल साइट पर आइडी बनाकर उच्च शिक्षित नौकरीपेशा लड़कियों को ठगने का गोरखधंधा पिछले तीन साल से अधिक समय से कर रहा था। हालांकि, पूछताछ के दौरान वह भोला बनते हुए केवल डेढ़ साल से ऐसा करने की बात कह रहा है। अखिलेश का कहना है कि सबसे पहले उसने जब एक लड़की से झूठ बोला और वह आसानी से झांसे में आ गई, तो उसकी हिम्मत बढ़ गई, लेकिन उसने अब तक तीन-चार लड़कियों से ही झूठ बोलकर ठगी की है।
नहीं दिखी शिकन
मिसरोद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखी। 12वीं पास इस फर्जी दूल्हे ने खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर और चूनाभट्टी में आलीशान मकान का मालिक बताकर पुणे की सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को जाल में फंसाया था और शादी करने के लिए मैरिज गार्डन बुक करने के लिए 7.65 लाख रुपए ऐंठ लिए थे।

Pushpam Kumar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned