scriptजूडो खिलाड़ी को शादी के सपने दिखाए, फिर ज्यादती कर बोला- तुम्हारी जाति दूसरी है, कैसा रिश्ता? | girl was raped by pretending to get married | Patrika News

जूडो खिलाड़ी को शादी के सपने दिखाए, फिर ज्यादती कर बोला- तुम्हारी जाति दूसरी है, कैसा रिश्ता?

locationभोपालPublished: Nov 07, 2020 05:01:52 pm

Submitted by:

Faiz

राजधानी भोपाल में शादी का झांसा देकर छात्रा से किया रेप।

news

जूडो खिलाड़ी को शादी के सपने दिखाए, फिर ज्यादती कर बोला- तुम्हारी जाति दूसरी है, कैसा रिश्ता?

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 12वीं की छात्रा जूडो खिलाड़ी से शादी का झांसा देकर ज्यादती का मामला सामने आया है। बता दें कि, पीड़ित छात्रा की शिकायत है कि, उसका दोस्त अपने एक दोस्त के रूम पर ले गया, जहां उसने जबरन दुष्कर्म किया। बाद में मामला दबाने के लिए कहा कि वो उससे शादी करेगा। इसके बाद करीब डेढ़ साल वो लगातार शादी की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लेकिन, अब छात्रा द्वारा शादी का कहा गया तो, उसने ये कहते हुए इंकार कर दिया कि, तुम तो दूसरी जाति की हो। तुम से रिश्ता कैसे हो सकता है?

 

पढ़ें ये खास खबर- बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनिन, रामघाट और शनि मंदिर के भी दर्शन किये


छात्रा ने दर्ज कराया मामला

छात्रा अपनी मां के साथ देर रात टीटी नगर पुलिस थाने पहुंची और आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया। वहीं, टीटी नगर पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय 12वीं की छात्रा जूडो-कराटे की भी खिलाड़ी है। पुलिस बयान में छात्रा ने बताया कि वो साल 2018 में शहर के टीटी नगर स्थित अकादमी में जूडो सीखने जाती थी। इसी दौरान उसकी पहचान अमित यादव नाम के लड़के से हो गई। वो भी वहां जूड़ो जूडो सीखने आता था। दोनो में दोस्ती हुई और फिर दोनो फोन पर बात भी करने लगे। कभी कभी वो अभ्यास के बाद मिलने भी लगे।


बहला-फुसला कर किया दुष्कर्म

इस दौरान अमित उसे एक जनवरी 2019 को झांसा देकर माता मंदिर स्थित उसके एक दोस्त के रूम पर ले गया। रूम पर वो और अमित ही थे। इसी दौरान बातों में फंसाकर अमित ने उससे दुष्कर्म किया। छात्रा का आरोप है कि, उसके मना करने के बाद भी उससे जबरदस्ती की गई। उसने कहा कि, वो घर पर सब कुछ बता देगी, तो अमित ने भरोसा दिलाया कि, वो दोनो जल्द ही शादी कर लेंगे। करीब डेढ़ साल तक आरोपी इसी तरह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कुछ दिनों बाद दोनो के संबंध के बारे में पीड़िता की मां मां को भी पता चल गया, तो मां ने भी अमित से बात की। उसने मां से भी कहा कि, वो एक दूसरे से प्रेम करते हैं और जल्द ही वे उससे शादी कर लेगा, लेकिन शुक्रवार को अमित ने छात्रा से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। उसने कहा कि, दोनों की जातियां अलग हैं। वो उनसे श्रेष्ठ जाति का है। सामाज इस शादी को कबूल नहीं करेगा, इसलिए वो लड़की से शादी नहीं कर सकता। काफी मनाने के बाद भी जब अमित नहीं माना, तो वो मामला दर्ज कराने आई हैं। फिलहाल, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। हालांकि, छात्रा को भी आरोपी के बारे में अधिक जानकारी नही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो