scriptHamidiya Fire Case : बच्चों के परिजनों ने कोहेफिजा थाने के सामने किया हंगामा | Hamidiya : Family created ruckus in front of Kohefiza police station | Patrika News

Hamidiya Fire Case : बच्चों के परिजनों ने कोहेफिजा थाने के सामने किया हंगामा

locationभोपालPublished: Nov 12, 2021 10:38:13 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कमला नेहरू अस्पताल स्थित शिशु गहन चिकित्सा इकाई (एसएनसीयू) में हुए अग्निकांड में नवजातों की मौत के बाद गुरुवार को परिजन कोहेफिजा थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे।

Hamidiya Fire Case : बच्चों के परिजनों ने कोहेफिजा थाने के सामने किया हंगामा

Hamidiya Fire Case : बच्चों के परिजनों ने कोहेफिजा थाने के सामने किया हंगामा

भोपाल. हमीदिया में हुए हादसे के बाद जब किसी पर प्रकरण दर्ज नहीं हुआ तो आक्रोशित परिजनों ने कोहेफिजा थाने में प्रकरण दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन वहां भी पुलिस आनाकानी करने लगी तो परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया, इस दौरान कांग्रेस नेता भी पहुंचे, जिसके बाद नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन भी किया गया।
कमला नेहरू अस्पताल स्थित शिशु गहन चिकित्सा इकाई (एसएनसीयू) में हुए अग्निकांड में नवजातों की मौत के बाद गुरुवार को परिजन कोहेफिजा थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करने पर परिजनों ने थाना परिसर में जमकर हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद मौके पर कांग्रेस नेता भी आ गए। परिजनों ने घटना के दोषी लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग का ज्ञापन सौंपा। उल्लेखनीय है कि इस मामले में तीन दिन बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। शासन स्तर पर मामले की जांच चल रही है। गुरुवार दोपहर करीब 12.३0 बजे परिजनों के साथ मौके पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी भी की। इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शनकारी लौट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो