scriptबर्थडे से एक दिन पहले मौत को लगाया गले, 10 दिन बाद होनी थी शादी, शोरूम का मैनेजर था युवक | Hug to death a day before birthday, marriage was to after 10 days | Patrika News
भोपाल

बर्थडे से एक दिन पहले मौत को लगाया गले, 10 दिन बाद होनी थी शादी, शोरूम का मैनेजर था युवक

बर्थडे से एक दिन पहले मौत को गले लगा लिया, आश्चर्य की बात तो यह है कि उसकी दस दिन बाद ही शादी होने वाली थी,

भोपालJan 15, 2022 / 10:01 am

Subodh Tripathi

dost.jpg

भोपाल. राजधानी में एक कार शोरूम में क्वालिटी मैनेजर के रूप में काम करने वाले एक युवक ने ठीक बर्थडे से एक दिन पहले मौत को गले लगा लिया, आश्चर्य की बात तो यह है कि उसकी दस दिन बाद ही शादी होने वाली थी, ऐसे इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है।

कटारा हिल्स में रहता था युवक
कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में एक युवक के जन्मदिन के एक दिन पहले घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जन्मदिन होने पर शोरूम के कर्मचारियों ने उन्हें फोन लगाया था, लेकिन जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तो वे घर पहुंचे। तब उन्हें युवक का शव फंदे पर लटका मिला।


नहीं छोड़ा कोई सुसाइड नोट
सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक की 10 दिन बाद शादी होनी थी। इसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां की थी। पुलिस के मुताबिक वैभव सक्सेना पिता विष्णु सक्सेना (28) अमलताश एवरग्रीन अपार्टमेंट कटारा हिल्स में रहते थे। वे मूलत: कटनी के रहने वाले थे, उनके माता-पिता वहीं रहते हैं। वैभव आईएसबीटी स्थित एक कार शोरूम में क्वालिटी मैनेजर थे। उनका शुक्रवार को जन्मदिन था।

यह भी पढ़ें : ओमिक्रॉन और डेल्टा की लहर-कोलार, गोविंदपुरा में 40% घरों में कोरोना

वैभव के साथी सौरभ साहू ने पुलिस को बताया कि वैभव गुरुवार दोपहर शोरूम से घर लौट आया था। उसका शुक्रवार को जन्मदिन था और एक दिन पहले ही शोरूम के साथियों ने केक काटने का निर्णय लिया था। रात में वैभव को कॉल किया गया, लेकिन उसका कॉल रिसीव नहीं हुआ। सौरभ सहित कुछ दोस्त घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो सौरभ ने खिड़की से झांककर देखा। इस दौरान वैभव फंदे पर लटका नजर आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

Home / Bhopal / बर्थडे से एक दिन पहले मौत को लगाया गले, 10 दिन बाद होनी थी शादी, शोरूम का मैनेजर था युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो