scriptमोदी के मंत्री ने सिंधिया से कहा- महाराज मैं आपका ही इंतजार कर रहा था, फिर एक ही फ्लाइट में हुए रवाना | Jyotiraditya Scindia: meet Thawar Chand Gehlot in indore | Patrika News

मोदी के मंत्री ने सिंधिया से कहा- महाराज मैं आपका ही इंतजार कर रहा था, फिर एक ही फ्लाइट में हुए रवाना

locationभोपालPublished: Oct 03, 2019 03:20:11 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को इग्नोर कर मोदी के मंत्री से मुलाकात की।

Jyotiraditya Scindia
भोपाल. कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को इंदौर दौरे पर थे। शाम को जब ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी मुलाकात मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री थावरचंद गहलोत से हो गई। दरअसल, थावरचंद गहलोत और ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर से दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। थावरचंद गहलोत पहले एयरपोर्ट पहुंचे और वो एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में बैठे थे।
कब से कर रहा था इंतजार
इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे और वहां उन्होंने थावरचंद गहलोत को देखा। ज्योतिरादित्य सिंधिया थावरचंद गहलोत को देखते ही उनसे मिलने के लिए पहुंचे गए। इस दौरान थावरचंद गहलोत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा- महाराज मैं अब से आपका इंतजार कर रहा था। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश में महाराज कहा जाता है। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे से बात की फिर अपनी-अपनी सीट पर फ्लाइट के इंतजार में बैठ गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया और थावरचंद गहलोत एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए।
दिग्विजय को किया नजर अंदाज
इस दौरान एक बड़ी बात तब हुई जब सिंधिया एयरपोर्ट पर मौजूद थे इस दौरान कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे। ज्योतिरादित्य ने दिग्विजय से पहले थावरचंद गहलोत से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने दिग्विजय सिंह को देखकर कहा- अरे राजा साहब आप भी यहां हैं। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई।
एमपीसीए चुनाव में हुई है सिंधिया गुट की जीत
ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ( एमपीसीए ) के चुनाव के सिलसिले में इंदौर आए थे। एमपीसीए के 19 पदों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट की जीत हुई है। 14 पदों के लिए दो दिन पहले ही निर्विरोध उम्मीदवार चुन लिए गए थे। पांच पदों पर बुधवार को वोटिंग के बाद जीत मिली है। 280 सदस्यों में से 221 ने मतदान किया। सभी पदों पर जीत के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो