scriptBreaking – कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने ट्वीटर से कांग्रेस हटाया, कई बड़े नेता भी बीजेपी के संपर्क में | Kamalnath son Nakulnath removed Congress from Twitter | Patrika News
भोपाल

Breaking – कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने ट्वीटर से कांग्रेस हटाया, कई बड़े नेता भी बीजेपी के संपर्क में

इस बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया है। कमल नाथ और नकुल नाथ छिंदवाड़ा दौरे को बीच में छोड़कर दिल्ली आ रहे है।

भोपालFeb 17, 2024 / 01:27 pm

deepak deewan

nmk.png

कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बीजेपी में जाना तय सा है। वे दिल्ली के लिए रवाना चुके हैं। उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। यह भी कहा जा रहा है कि कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ सहित कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।
नकुल नाथ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया है- इस बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया है। कमल नाथ और नकुल नाथ छिंदवाड़ा दौरे को बीच में छोड़कर दिल्ली आ रहे है।
यह भी पढ़ें—पश्चिमी विक्षोभ ने फिर बिगाड़ा मौसम, 17 से 20 फरवरी तक जोरदार बरसात का अलर्ट

कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के अलावा उनके कई समर्थक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं- कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के अलावा उनके कई समर्थक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। चर्चा है कि एमपी में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
nakulnath.png

यह भी पढ़ें – रिश्तों पर भारी पड़ी पति की ये कमी, पत्नी ने भांजे के साथ किया कारोबारी का कत्ल

गौरतलब है कि एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में तेजी से बढ़ रही है। भाजपा की तरफ से भी कमलनाथ को आमंत्रण दिया गया है, लेकिन इन सबके बीच कमलनाथ की तरफ से अब तक भाजपा में जाने का कोई खंडन भी नहीं किया गया है। जबकि यह ‘इशारा’ जरूर किया गया है कि वे अपने लोगों की राय ले रहे हैं।

कहा जा रहा है कि कमलनाथ अपने बेटे छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और कई कांग्रेस नेताओं के साथ पार्टी छोड़ सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से जब मीडिया बार-बार कमलनाथ से भाजपा में जाने पर सवाल कर रही है, लेकिन कमलनाथ इसका खंडन नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें—7.50 लाख कर्मचारियों के डीए में चार प्रतिशत की बढ़ोत्तरी, पेंशनर्स के लिए भी किया बड़ा प्रावधान

शुक्रवार को जब मीडिया ने उनसे फिर यही सवाल किया तो कमलनाथ ने भाजपा में जाने का खंडन नहीं किया। उन्होंने केवल इतना कहा कि वे अपने साथियों से राय ले रहे हैं। कमलनाथ के इस जवाब के बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलों को बल मिल गया है। पता लगा है कि शनिवार 17 फरवरी को कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के कई कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया और अब शनिवार को दिल्ली जा रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और इससे पहले सुमित्रा महाजन कमलनाथ को बीजेपी में आने का ऑफर दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें— आसमान छू रहे सोने के भाव, चांदी में भी 8 सौ रुपए का उछाल, जानिए कब आएगी कमी

https://youtu.be/RvZ3jHHdBJk

Hindi News/ Bhopal / Breaking – कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने ट्वीटर से कांग्रेस हटाया, कई बड़े नेता भी बीजेपी के संपर्क में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो