scriptLok Sabha Chunav 2024 : एक साथ अलग-अलग जगहों पर दहाड़ेंगे सीएम और पूर्व सीएम, फिर से चखना है जीत का स्वाद ! | Lok Sabha Chunav 2024 : CM Shivraj, Rahul Gandhi, Rajnath Singh are on tour together | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Chunav 2024 : एक साथ अलग-अलग जगहों पर दहाड़ेंगे सीएम और पूर्व सीएम, फिर से चखना है जीत का स्वाद !

Lok Sabha Chunav 2024 : मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं बड़े-बड़े दिग्गज…..

भोपालApr 08, 2024 / 09:43 am

Ashtha Awasthi

26_12_2023-mohan_yadav_1_23614221.jpg

Lok Sabha Chunav 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले बड़े-बड़े दिग्गज प्रचार-प्रसार करने में पूरी ताकत झोक दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सीएम डॉ.मोहन यादव सोमवार को मुरैना, ग्वालियर लोकसभा की विधानसभाओं में प्रचार पर रहेंगे। दोपहर 2 बजे मुरैना लोकसभा की सबलगढ़ विधानसभा के ग्राम मामचोन में कार्यक्रम में शामिल होंगे। 3.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के कुलैठ जाएंगे। शाम 4.30 बजे बड़ा गांव में सभा को संबोधित करेंगे। 5.30 बजे थाटीपुर के मंगल गार्डन में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम एवं 7 बजे ग्वालियर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

इसी तरह पूर्व सीएम शिवराज सिंह छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। वे पांढुर्ना विस के बढ़चिचोली में सुबह 11.30 बजे सभा करेंगे। अमरवाड़ा विस के धनौरा में दोपहर 3.30 बजे लोगों से संवाद करेंगे। इसके बाद जुन्नारदेव विस अंतर्गत तामिया के ग्राम चावलपानी में 5.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से पिपरिया जाएंगे।

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी मंडला लोकसभा सीट के अंतर्गत सिवनी जिले के धनोरा में तथा शहडोल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि मंडला लोकसभा सीट से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम और शहडोल लोकसभा सीट से विधायक फुंदेलाल सिंह मार्कों चुनाव लड़ रहे हैं।

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11 अप्रेल को रीवा और सतना प्रवास पर रहेंगे। दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा में सभा को संबोधित करेंगे। 2.30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा में हिस्सा लेंगे।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Chunav 2024 : एक साथ अलग-अलग जगहों पर दहाड़ेंगे सीएम और पूर्व सीएम, फिर से चखना है जीत का स्वाद !

ट्रेंडिंग वीडियो