scriptगाजीपुर में गरजे सीएम मोहन यादव, कहा- ‘मोदी सरकार बनाओ, अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे’ | lok sabha election 2024 mp cm mohan yadav election campaign Ghazipur seat | Patrika News
भोपाल

गाजीपुर में गरजे सीएम मोहन यादव, कहा- ‘मोदी सरकार बनाओ, अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे’

Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन यादव ने यूपी की जनता को आमंत्रण देते हुए कह दी बड़ी बात

भोपालMay 19, 2024 / 07:37 pm

Shailendra Sharma

mp cm mohan yadav
मध्यप्रदेश की सीटों पर लोकसभा चुनाव 2024 (mp lok sabha election 2024) संपन्न होने के बाद अब मुख्यमंत्री मोहन यादव (mp cm mohan yadav) दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। रविवार को सीएम मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur lok sabha seat) में चुनावी सभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय को जिताने की अपील की। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को जमकर आड़े हाथों भी लिया।

‘मोदी की सरकार बनाओ अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे’


गाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने समुद्र में डूबी हुई पांच हजार साल पुरानी द्वारका के दर्शन किए। उन्होंने डुबकी लगाकर हमारे भगवान के प्रति आस्था दिखाई है। कांग्रेसी व गठबंधन हमारे भगवान श्रीराम-श्रीकृष्ण को नहीं मानते हैं उनके अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि गंगा वालों को यमुना जी बुला रही हैं, आपका वोट मथुरा के श्रीकृष्ण के लिए होना चाहिए। मैं आपको निमंत्रण देता हूं। मोदी की सरकार बनाओ अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

स्वाति मालीवाल पर असमंजस में कांग्रेस, प्रियंका गांधी के रुख के बाद सांसद अशोक सिंह का बड़ा बयान


‘अमेठी को बर्बाद कर रायबरेली आए राहुल गांधी’

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी और इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग बातें तो बहुत करते हैं लेकिन जब मौका आता है तो सिर्फ अपने परिवारवालों को मौका देते हैं। इन्हें किसी और पर विश्वास नहीं है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले अमेठी बर्बाद कर दिया और अब रायबरेली आ गए हैं। राहुल अमेठी में हारे तो ऐसे डर कर भागे की दोबारा नहीं आए। कहा जाता है कि समुद्र आ गया इसलिए वायनाड से लड़े नहीं तो अरब ही चले जाते चुनाव लड़ने।
यह भी पढ़ें

Dirty Romance: हॉस्पिटल की छत पर महिला मित्र के साथ पकड़ाया कर्मचारी, नर्स पहुंची तो दोनों कपड़े पहनकर भागे, देखें वीडियो


Hindi News/ Bhopal / गाजीपुर में गरजे सीएम मोहन यादव, कहा- ‘मोदी सरकार बनाओ, अगली बार मटकी मथुरा में फोड़ेंगे’

ट्रेंडिंग वीडियो