scriptLok Sabha Election 2024 : एमपी में महारथी, पीएम मोदी के रोड शो के मुकाबले राहुल प्रियंका की तीन जनसभाएं | Lok Sabha Election 2024 : PM Modi Rahul Priyanka MP visit | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : एमपी में महारथी, पीएम मोदी के रोड शो के मुकाबले राहुल प्रियंका की तीन जनसभाएं

Lok Sabha Election 2024 : PM Modi Rahul Priyanka MP visit लोकसभा चुनावों के लिए अब एमपी महारथियों के रण का मैदान बन रहा है।

भोपालApr 06, 2024 / 07:49 pm

deepak deewan

rpmodi.png

राहुल और प्रियंका की तीन जनसभाएं

Lok Sabha Election 2024 : pm modi Rahul Priyanka MP visit –
लोकसभा चुनावों के लिए अब एमपी महारथियों के रण का मैदान बन रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी जहां रविवार को मध्यप्रदेश आ रहे हैं वहीं उन्हें चुनौती देने राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा भी पीछे—पीछे एमपी आ रहे हैं। रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी जबलपुर में रोड शो करेंगे। इसके मुकाबले राहुल और प्रियंका की तीन जनसभाएं होंगी।

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावों Lok Sabha Chunav 2024 के पहले चरण के लिए सियासी पारा तेजी से चढ़ रहा है। बीजेपी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथसिंह की सभाएं हो चुकी हैं जबकि पीएम नरेन्द्र मोदी का दौरा भी तय हो चुका है। वे रविवार को जबलपुर आएंगे। इधर कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी सोमवार को घंसौर और शहडोल पहुंचेंगे। 15 अप्रेल को प्रियंका गांधी वाड्रा भी आएंगी।

प्रदेश में पहले चरण में जबलपुर, मंडला, सीधी, शहडोल, बालाघाट और छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। बीजेपी ने इस बार हर हाल में छिंदवाड़ा सीट जीतने का लक्ष्य बनाया है जहां खुद सीएम डा.मोहन यादव ने कमान संभाल रखी है।

इधर अन्य लोकसभा सीटों पर भी केंद्रीय नेताओं के दौरे हो रहे हैं। 7 अप्रेल यानि रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी भी एमपी का चुनावी दौरा करेंगे। वे जबलपुर में रोड शो के साथ प्रदेश में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। उनकी 9 अप्रेल को बालाघाट में भी जनसभा प्रस्तावित है।

इसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोबारा एमपी आएंगे। वे 11 अप्रैल को रीवा और सतना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रीवा के देवतालाब और सतना के नागौद के अंगोला ग्राउंड में उनकी जनसभा आयोजित की गई है।

इधर कांग्रेस के लिए पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे। वे 8 अप्रेल को एमपी आएंगे। मंडला लोकसभा के घंसौर और शहडोल में उनकी जनसभा रखी गई हैं। आदिवासी सीट मंडला में उनकी पहली सभा होगी, इसके बाद वे सीधे शहडोल पहुंचेंगे। राहुल के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा एमपी आएंगी। वे 15 अप्रैल को सतना में जनसभा को संबोधित करेंगी।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : एमपी में महारथी, पीएम मोदी के रोड शो के मुकाबले राहुल प्रियंका की तीन जनसभाएं

ट्रेंडिंग वीडियो