scriptLok sabha election 2024 – जबलपुर में पीएम मोदी को खतरा, सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद बदला कार्यक्रम | Lok sabha election 2024 - PM Modi road show security in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

Lok sabha election 2024 – जबलपुर में पीएम मोदी को खतरा, सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद बदला कार्यक्रम

Lok sabha election 2024 – PM Modi road show security in Jabalpur- पीएम मोदी का जबलपुर में रोड शो होगा जिसके लिए BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है।

जबलपुरApr 05, 2024 / 02:54 pm

deepak deewan

pmms.png

रोड शो के कार्यक्रम में बदलाव

Lok sabha election 2024 – pm modi road show security in Jabalpur – लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को एमपी आएंगे। उनका इस दिन जबलपुर में कार्यक्रम प्रस्तावित है। पीएम मोदी का जबलपुर में रोड शो होगा जिसके लिए BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। इस बीच उनके रोड शो के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। पीएम की सुरक्षा को खतरे के संबंध में सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद यह कार्यक्रम बदला गया है।

PM Modi का MP का चुनावी दौरा 7 अप्रेल से जबलपुर से शुरु होनेवाला है। यहां उनका रोड प्रस्तावित था। वे जबलपुर के बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक रोड शो करनेवाले थे लेकिन सुरक्षा कारणों से रोड शो का रूट अब बदल दिया गया है।

रोड शो के दौरान पीएम की सुरक्षा को खतरे की बात सामने आई थी। इस संबंध में मिले इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने रोड शो का रूट परिवर्तन करने की बात कही थी। बताया जा रहा है कि बड़ा फुहारा से मिलोनीगंज तक के रास्ते में कई जगहों पर गलियां बेहद संकरी हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। इस आशंका का इन पुट मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गईं और रोड शो का प्रोग्राम बदल दिया गया।

पूर्व निर्धारित रूट की बजाए अब पीएम का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जबलपुर के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वे यहां करीब 1 घंटे तक रहेंगे। पीएम के रोड शो के पूर्व निर्धारित रूट में संकरे रास्ते होने के बाद बदलाव भी किया गया है।

शाम 6 बजे से रात 7 बजे तक होगा PM मोदी का रोड शो
प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी 7 अप्रैल को जबलपुर आएंगे। वे करीब 1 घंटे तक जबलपुर में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी 7 अप्रैल की शाम 6 बजे से 7 तक कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक रोड शो करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो पहले बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक होना था लेकिन सुरक्षा में खतरे के इनपुट के बाद उनका प्रोग्राम बदला गया।

जबलपुर महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बताया कि पूर्व रूट पर संकरी गलियां होने के कारण सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी की सुरक्षा का हवाला देते हुए रास्ते में बदलाव की बात कही थी। पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे में उनकी सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां जबलपुर पहुंच चुकी हैं।

Hindi News/ Jabalpur / Lok sabha election 2024 – जबलपुर में पीएम मोदी को खतरा, सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद बदला कार्यक्रम

ट्रेंडिंग वीडियो