scriptभाजपा के 3 विधायक और हो सकते हैं बागी, मंत्री का दावा- कमलनाथ के संपर्क में हैं कई विधायक | MP BJP: Many BJP MLAs in touch with Kamal Nath | Patrika News
भोपाल

भाजपा के 3 विधायक और हो सकते हैं बागी, मंत्री का दावा- कमलनाथ के संपर्क में हैं कई विधायक

नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने भाजपा से बगावत की है।
नारायण त्रिपाठी पहले भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

भोपालJul 25, 2019 / 10:38 am

Pawan Tiwari

Kamal nath

भाजपा के 3 विधायक और हो सकते हैं बागी, मंत्री का दावा- कमलनाथ के संपर्क में हैं कई विधायक

भोपाल. मध्यप्रदेश भाजपा ( BJP ) में फूट के बाद भाजपा के तीन और विधायक बागी हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि भाजपा के तीन और विधायक सीएम कमल नाथ ( Kamal Nath ) के संपर्क में हैं। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में सियासी घटना क्रम तेज हो गए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ( Rakesh Singh ) ने आज भाजपा की बैठक बुलाई है वहीं, मध्यप्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि अगल फ्लोर टेस्ट ( floor test ) में भाजपा के कई विधायक कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग कर सकते हैं।
इसे भी पढ़ें- भाजपा के बागी विधायकों का आगे क्या होगा, विधायकी जाएगी या लागू होगा दलबदल कानून ?

क्या कहा पीसी शर्मा ने?
मध्यप्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि सीएम कमलनाथ के संपर्क में कई भाजपा विधायक हैं। अगले फ्लोर टेस्ट में विधायकों की लाइन लग जाएगी। शर्मा ने कहा- विधायक पहले ही कह चुके हैं कि नरोत्तम मिश्रा ( Narottam Mishra ) करोड़ों लेकर उनके पीछे घूम रहे हैं, लेकिन कर्नाटक का मानसून यहां नहीं आने वाला है। उन्होंने कहा कि अब यह साबित हो गया है कि भाजपा के लोग सिर्फ कोरी धमकियां देते थे और बहुमत कमल नाथ सरकार के पास है।
https://twitter.com/JM_Scindia/status/1154032164230483973?ref_src=twsrc%5Etfw
सिंधिया ने विधायकों की घर वापसी पर दी बधाई
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) ने भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल को कांग्रेस के समर्थन में वोटिंग करने पर बधाई दी है। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- मप्र विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में भाजपा के दो विधायकों नारायण त्रिपाठी (मैहर) शरद कौल (ब्यौहारी) ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है। साथ ही बार बार अल्पमत की सरकार कहने वाले भाजपा के नेताओं को आइना भी दिखाया है। आप दोनों को आपकी “घर वापसी” पर हार्दिक बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी सरकार मजबूती से अपने विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी।
इसे भी पढ़ें- दिल्ली में लिखी गई थी भाजपा विधायकों को तोड़ने की स्क्रिप्ट!, कमलनाथ ने ऐसे कराई नारायण-शरद की ‘घर वापसी’


नारायण और शरद ने की बगावत
सतना जिले की मैहर विधानसभा सीट से विधायक नारायण त्रिपाठी ( Narayan Tripathi ) और शहडोल की व्यौहारी सीट से शरद कोल ने सदन में दंड विधि (संशोधन) विधायक पर सरकार के पक्ष में वोटिंग की है। इससे पहले भाजपा ने दावा किया था कि कमलनाथ की सरकार कभी भी गिर सकती है।

Home / Bhopal / भाजपा के 3 विधायक और हो सकते हैं बागी, मंत्री का दावा- कमलनाथ के संपर्क में हैं कई विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो