scriptPOLITICS: बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच देशभर के नेताओं से क्या बात कर रहे हैं कमलनाथ? | mp congress leader kamal nath nakul nath bjp delhi politics news | Patrika News
भोपाल

POLITICS: बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच देशभर के नेताओं से क्या बात कर रहे हैं कमलनाथ?

kamal nath nakul nath political news- राहुल गांधी के साथ ही देशभर के नेताओं से फोन पर बात कर रहे हैं कमलनाथ…।

भोपालFeb 19, 2024 / 07:52 am

Manish Gite

kamal-1.png

 

कांग्रेस के कद्दावर नेता व प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें थमती हुई नजर आईं। कांग्रेस उन्हें रोकने में जुट गई है। उन्हें दिल्ली, मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, छत्तीसगढ़ से वरिष्ठ नेताओं ने फोन किए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भी बात की। अब तक जो नेता नाथ के साथ जाने की बात कह रहे थे, उनके सुर बदले दिखे। नाथ के खास पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रविवार को दिल्ली में थे। वे बोले-कमलनाथ से लोकसभा सीटों के टिकट पर चर्चा हुई है। भाजपा में जाने के सवाल पर कहा, मैंने भी उनसे पूछा तो कहा-ऐसा विचार नहीं है। मीडिया का बनाया प्रश्न है। सज्जन बोले-जब कोई निर्णय होगा तो बताऊंगा।

 

जीतू बोले-नाथ कांग्रेसी थे, रहेंगे

नाथ से फोन पर चर्चा के बाद प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पत्रिका से कहा, कमलनाथ ने कहा है, मेरे बारे में मीडिया में भ्रम फैलाया जा रहा है। वे कांग्रेसी थे और रहेंगे। भाजपा मीडिया का दुरुपयोग कर किसी के आस्था पर सवाल खड़े करती है। जब पटवारी से पूछा, यह कमलनाथ खुद यों नहीं कह रहे तो बोलेसही समय पर वे सामने आएंगे। पटवारी ने कहा-मैंने जो भी कहा, कमलनाथ की ओर से कहा।

 

राहुल ने दी दुहाई

रविवार को भोपाल से दिल्ली तक सियासत गर्म रही। उधर, वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कमलनाथ व नकुलनाथ से बात की। सूत्रों ने बताया, राहुल गांधी ने कहा, आपका पार्टी से पुराना रिश्ता है। ऐसे में माना जा रहा है कि सब ठीक होगा।

 

जय श्रीराम का झंडा

कमलनाथ के दिल्ली आवास पर श्रीराम का झंडा चर्चा में रहा। नाथ ने मीडिया से कहा, छिंदवाड़ा के विकास पर फैसला लूंगा।

Hindi News/ Bhopal / POLITICS: बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच देशभर के नेताओं से क्या बात कर रहे हैं कमलनाथ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो