scriptये फोटो है खास ! जिसने भी देखा, देखता रह गया…. ‘शिव’ फिर ‘कृष्ण’ शरण में, लिया आशीर्वाद | MP News: Shivraj Singh Chauhan met Lal Krishna Advani. | Patrika News
भोपाल

ये फोटो है खास ! जिसने भी देखा, देखता रह गया…. ‘शिव’ फिर ‘कृष्ण’ शरण में, लिया आशीर्वाद

MP News: मध्यप्रदेश की राजनीति का साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब केंद्र के गलियारों में दूसरी पारी शुरू कर चुके हैं। उन्होंने अपने सियासी गुरु लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की, उनका आशीर्वाद लिया।

भोपालJun 11, 2024 / 09:24 am

Ashtha Awasthi

Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan

MP News: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की। इस बात की जानकारी खुद शिवराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने इस मुलाकात को अविस्मरणीय बताते हुए लिखा है कि श्रद्धेय आडवाणी जी का आशीर्वाद पाकर धन्य हूं!
मध्य प्रदेश के चार बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नयी मंत्रिपरिषद में कृषि और ग्रामीण विकास मंत्रालय आवंटित किया गया है। जब उनसे पूछा गया कि दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, तो उनके एक करीबी सूत्र ने बताया, “यह सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात थी। दोनों ने करीब 20 मिनट साथ बिताए। उनकी मुलाकात को और ज्यादा नहीं समझा जाना चाहिए। चौहान ने करीब एक साल पहले भी आडवाणी से मुलाकात की थी।” उन्होंने कहा कि दोनों के बीच पारिवारिक संबंध हैं।
ये भी पढ़ें: सबसे बड़ी जीत इंदौर के नाम…फिर भी मोदी कैबिनेट में नहीं शामिल हो पाएं लालवानी…ये है कारण

दिनभर मेलमुला कात का दौर चला

बता दें कि दिल्ली में बीते दिन प्रदेश के नेताओं का दिनभर मेलमुला कात का दौर चला। सीएम डॉ. मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र कुमार के आवास पर जाकर बधाई दी। सीएम ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सहित केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, अश्विनी वैष्णव, पीयूष गोयल, चिराग पासवान, गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रल्हाद जोशी से भी मुलाकात की। शिवराज के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम डॉ. मोहन की मुलाकात मप्र भवन में हुई। सीएम ने शिवराज का मुंह मीठा करवाकर बधाई दी।
शिवराज ने मुरली मनोहर जोशी, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिले। शिवराज ने दिन की शुरुआत चाणक्यपुरी में सपरिवार चंपा का पौधा रोपकर की। चुनाव के दौरान शिवराज ने पत्रिका से विशेष बातचीत में पौधरोपण को लेकर चिंता जताई थी। कहा था, दिल्ली जाते ही लोकल प्रशासन से बात कर ऐसी जगह देखूंगा, जहां प्रतिदिन पौधरोपण कर सकूं।

Hindi News/ Bhopal / ये फोटो है खास ! जिसने भी देखा, देखता रह गया…. ‘शिव’ फिर ‘कृष्ण’ शरण में, लिया आशीर्वाद

ट्रेंडिंग वीडियो