चुनाव से ठीक पहले बीजेपी की महिला विधायक का वीडियो वायरल, जिसे देख मच गया हड़कंप!

mp.patrika.com पर देखिए भाजपा की दिग्गज महिला नेता का वीडियो, जिसने प्रशासन से लेकर भाजपा और कांग्रेस में भी हड़कंप मचा दिया है...।

By: Manish Gite

Published: 17 Jan 2018, 03:55 PM IST

 

भोपाल। जब कोई नेता सरकार में मंत्री होता है तो पूरा महकमा उसकी आवभगत में लगा होता है, उसका रुतबा और रसूख के आगे कोई नहीं टिक पाता। प्रशासन भी नहीं। लेकिन, मंत्री पद गंवा देने के बाद जब प्रशासन नियम पर चलने की सलाह दे तो गुस्सा आना लाजिमी है।

मध्यप्रदेश की मंत्री रह चुकी मनावर से विधायक रंजना बघेल के साथ भी ऐसा ही हुआ है। वे बुधवार को धार जिले में चल रहे नगरीय चुनाव के दौरान प्रशासन के एक पुलिस अधिकारी को धमका रही थी। किसी ने उनका यह वीडियो बना लिया। सारी हरकतें कैमरे में कैद हो गई।

 

MUST READ

जब मुख्यमंत्री को आया गुस्सा, तो युवक को मारे थप्पड़, देखें VIDEO

 

 

विधायक बोलीं- तेरी पुलिस गिरी निकाल दूंगी
धार जिले में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान जब मनावर विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रही थी, उसी समय पुलिस कर्मियों ने पार्टी के एजेंट को अपने टेबल से झंडी निकालने को कहा। इस पर विधायक और पुलिस के अधिकारी में बहस हो गई। यह बहस इतनी बढी की विधायक रंजना बघेल ने उसे धमकी दी कि तेरी पुलिसगिरी निकाल दूंगी। फिर अपने कार्यकर्ता से यह बोलकर निकल गईं कि वापस लगा लो पार्टी की झंडी।

 

पत्रिका के पास है वो VIDEO
mp.patrika.com पर पूर्व मंत्री रंजना बघेल का वो वीडियो उपलब्ध है, जिसमें वे एक पुलिस अधिकारी को सार्वजनिक रूप से धमका रही हैं और अभद्रता करते हुए नजर आ रही हैं।

 

पहले भी विवादों में रही रंजना बघेल
मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रह चुकी रंजना बघेल धार जिले की मनावर विधानसभा सीट से विधायक हैं। उनके विवादों के चलते ही इस बार मंत्री पद खोना पड़ा था।

 

इसलिए चर्चाओं में रहती हैं बघेल
मनावर के ग्राम शरीकपुरा में 12 अक्टूबर को सामुदायिक भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में विधायक रंजना बघेल मौजूद थीं, इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सांसद गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी, कांग्रेस नेता निरंजन डावर सहित भाजपा के पूर्व सांसद छतरसिंह दरबार एवं पूर्व गृहराज्य मंत्री जगदीश मुवैल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसकी ऑडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चला था इसके बाद कांग्रेस के लोगों ने विधायक रंजना बघेल के खिलाफ प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी भी की थी।

 

वोटरों को पैसा लुटाने का है आरोप
मनावर से भाजपा विधायक रंजना बघेल पर आरोप है कि उन्होंने पिछले चुनाव में आचार संहिता का खुलकर उल्लंघन किया था और वोटरों को लुभाने के लिए रुपए बांटे थे। यह मामला कोर्ट में भी गया था।
मामले के मुताबिक 22 नवंबर 2013 बघेल चुनाव प्रचार करने ग्राम अमलाठा गईं थी, तभी मंदिर में उन्होंने वहां के लोगों को एकत्र कर पैसे बांटे थे। पैसा बांटते हुए उनका एक फोटो भी वायरल हो गया था। बघेल ने कहा था कि यह फोटो अमलाठा के मंदिर का ही है और मैं ही दिखाई दे रही हूं, लेकिन उनके हाथों में कोई नोट नहीं थे। यह फोटो ओरिजनल नहीं है, किसी की साजिश है।


रंजना का भतीजा शराब माफिया
इधर, रंजना बघेल इसलिए भी चर्चाओं में आई थी, जब उनका भतीजा प्रदीप किराड़े को अवैध शराब के साथ पकड़ा था। नानपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की थी। वो चार माह तक फरार भी रह चुका है। भाजपा विधायक से जुड़ा मामला होने के कारण बड़े अफसर इस बारे में कुछ नहीं कह पा रहे थे।


'रश्के कमर' पर लेडी डांसर के साथ नाचे पीए
6 जनवरी 2018 को भी पूर्व मंत्री रंजना बघेल उस समय सुर्खियों में आ गई थी, जब उनका पीए एक कार्यक्रम में लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहा था, और वीडियो वायरल हो गया था।पीए चंपालाल उपाध्याय का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनके पीए चंपालाल नए साल के जश्न में बार बाला के साथ ठुमके लगा रहे हैं, गाना था मेरे रश्के कमर। इस वीडियो ने भी भाजपा की पूर्व मंत्री रंजना बघेल और पार्टी की किरकिरी कर दी थी।

BJP

MUST READ

Bharatiya Janata Party
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned