scriptPrediction Challenge : पंडोखर सरकार ने देशभर के संत-बाबाओं को दिया चैलेंज, रखा 11 लाख का इनाम | Pandokhar Sarkar Dham Challenge to saint mahatma of India pass exam on 28 April to get rupees 11 lakh reward | Patrika News
भोपाल

Prediction Challenge : पंडोखर सरकार ने देशभर के संत-बाबाओं को दिया चैलेंज, रखा 11 लाख का इनाम

Pandokhar Sarkar Prediction Challenge in MP: पर्ची निकालकर भविष्यवाणी करने वाले बाबाओं, संतों और महात्माओं को पंडोखर सरकार ने खुला चैलेंज दिया है…आओ और अपनी महानता को साबित करो, पास करके दिखाओ ये परीक्षा…

भोपालApr 14, 2024 / 10:55 am

Sanjana Kumar

pandokhar_sarkar_dham_challenge.jpg

Pandokhar Sarkar Challenge: मध्य प्रदेश के पंडोखर सरकार धाम के पीठाधीश्वर पंडित गुरु शरण शर्मा ने देश भर के सैकड़ों संतों और बाबाओें को चैलेंज किया है। पंडोखर सरकार ने कहा है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र समेत देश बर के 570 संत, महात्मा और ढोंगी बाबा जो दरबार लगाकर पर्ची लिखकर भविष्यवाणी का दावा करते हैं, उनकी परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा में पास होने वालों को तो सर्वसम्मति से मान्यता दी जाएगी। वहीं जो इस परीक्षा में पहले नंबर पर आएगा, उसे 11 लाख रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।

 


बता दें कि पंडोखर सरकार ने सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश समेत देश के सैकड़ों पर्ची बनाकर भविष्यवाणी करने वाले संतों और महात्माओं को सोशल मीडिया पर चैलेंज किया है। इस चैलेंज के मुताबिक देश भर के इन पर्ची बाबाओं को 28 अप्रैल 2024 को दतिया जिले की भांडेर तहसील में स्थित पंडोखर सरकार धाम में परीक्षा देने पहुंचना होगा।

 

 


पंडोखर सरकार ने देशभर के इन संतों और बाबाओं को चैलेंज किया है कि परीक्षा में 10 में से 8 अंक पाने वाले बाबाओं को सर्वसम्मति से मान्यता दी जाएगी। वहीं जो संत-महात्मा पहले स्थान पर आएगा उसे 11 लाख रुपए का चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। हालांकि पंडोखर सरकार ने ये भी कहा है कि आजकल बहुत लोग पर्चा निकाल रहे हैं, उनके पीछे क्या ताकत है या फिर क्या तंत्र काम कर रहा है? इसकी जांच होना जरूरी है। वहीं उन्होंने ये अपील भी की है कि अंधविश्वास को बढ़ावा मत दो।


बता दें कि पंडोखर सरकार धाम में 23 अप्रैल से महोत्सव शुरू होने जा रहा है। इस महोत्सव की शुरुआत कलश यात्रा के साथ होगी। इस दौरान श्रीराम कथा का आयोजन किया जाएगा। साथ ही वृंदावन के अर्पिताचार्य महाराज और साध्वी पीताम्बरा के प्रवचन भी होंगे। भजन गायक जीतू खरे, शहनाज अख्तर, संजो बघेल और लक्खा भी महोत्सव में प्रस्तुतियां देंगे। 8 मई तक अलग-अलग धार्मिक प्रस्तुतियां के अलावा जादूगर नाइट एवं रामलीला का मंचन भी किया जाएगा। इस आयोजन में देश के बड़े संतों के प्रवचन भी होंगे।

Home / Bhopal / Prediction Challenge : पंडोखर सरकार ने देशभर के संत-बाबाओं को दिया चैलेंज, रखा 11 लाख का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो