scriptPatrika Property Sale: ‘पत्रिका प्रॉपर्टी सेल’ 2 मई से भोपाल में, यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी | patrika property sale bhopal 2 may 2024 | Patrika News
भोपाल

Patrika Property Sale: ‘पत्रिका प्रॉपर्टी सेल’ 2 मई से भोपाल में, यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी

भोपाल में प्रॉपर्टी खरीदने का आ रहा सुनहरा अवसर, प्रॉपर्टी के दाम राजधानी में अन्य शहरों से कम, रेरा एप्रूव्ड एवं अनुमति प्राप्त रहेगी प्रॉपर्टी, एक ही छत के नीचे होगी पूरे शहर की प्रॉपर्टी…।

भोपालMay 01, 2024 / 01:26 pm

Manish Gite

patrika property sale bhopal

सेल में क्या-क्या मिलेगा

पत्रिका प्रॉपर्टी सेल में प्लॉट, ऑफिस, मकान, फ्लैट अपार्टमेंट, रो-हाउस एवं बंग्लोज सहित घरेलू एवं कमर्शियल प्रॉपर्टी उपलब्ध होगी। डेवलपर्स का कहना है कि प्रॉपर्टी सेल के दौरान प्रॉपर्टी बुक करने वालों को बड़े ऑफर्स का लाभ भी मिलेगा।

इससे अच्छा मौका फिर नहीं मिलेगा

डेवलपर्स का कहना है कि प्रॉपर्टी के दाम राजधानी में अन्य शहरों से कम है। इसके लिए मकान, कमर्शियल प्रॉपर्टी में निवेश करने का यह सबसे अच्छा मौका है। कस्टमर अपनी पसंद, लोकेशन के हिसाब से मेला स्थल पर पहुंचकर बुकिंग करवा सकते हैं। उनका कहना है कि प्रॉपर्टी सेल में बेची जानी वाली प्रॉपर्टी सभी अनुमतियों के साथ रेरा एप्रूव्ड रहेगी। इसलिए किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस समय शहर और आसपास के क्षेत्रों को मिलाकर बड़ी संख्या में प्रॉपर्टी रेडी पजेशन में है। इसलिए विजिटर्स चाहे तो स्पॉट विजिट भी कर सकते हैं।

हर घंटे लकी ड्रा

बिट्ठन मार्केट में लगने वाली प्रॉपर्टी सेल में आने वाले विजिटर्स के लिए पत्रिका की तरफ से हर घंटे लकी ड्रा और प्रत्येक एंट्री पर उपहार भी दिया जाएगा। यहां एसी डोम की व्यवस्था रहेगी। कस्टमर्स आराम से विभिन्न स्टॉलों पर पहुंचकर अपनी पसंद की प्रॉपर्टी पसंद कर सकते हैं।

Hindi News/ Bhopal / Patrika Property Sale: ‘पत्रिका प्रॉपर्टी सेल’ 2 मई से भोपाल में, यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो