scriptमध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम बेकाबू, इन शहरों में 100 के पार पहुंचे दाम, जानिये आपके शहर की कीमतें | Petrol prices madhya pradesh uncontrollable reached above 100 rupees | Patrika News
भोपाल

मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम बेकाबू, इन शहरों में 100 के पार पहुंचे दाम, जानिये आपके शहर की कीमतें

मध्य प्रदेश में पेट्रोल का शतक।

भोपालFeb 20, 2021 / 04:28 pm

Faiz

news

मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम बेकाबू, इन शहरों में 100 के पार पहुंचे दाम, जानिये आपके शहर की कीमतें

भोपाल/ मध्य प्रदेश में पिछले दो महीनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। सिर्फ पेट्रोल-डीजल ही नहीं बल्कि रसोई गैस और इसी की वजह से अन्य जरूरी चीजों के दामों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, जिसकी सीधी मार देश-प्रदेश के मध्यम और गरीब वर्ग पर पड़ रहा है। बात करें, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रीमियम पेट्रोल की कीमत 101.11 पैंसे जा पहुंची है, जबकि आर्थिक नगरी इंदौर में पेट्रोल की कीमत 101.38 पैसे प्रति लीटर जा पहुंची है।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व सीएम ने सीएम शिवराज पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- इन्हीं के संरक्षण में हो रहा अवैध खनन


लोगों में नजर आने लगी नाराजगी

मध्य प्रदेश में पिछले दो माह से दो दिन पहले तक तो अनूपपुर और मंडला जिले में सबसे महंगा पेट्रोल बिक रहा था, लेकिन 19 फरवरी से रीवा और मंडला जिले ने पीछे छोड़ दिया है। यहां सामान्य पेट्रोल के दाम 100 रुपए जा पहुंचे हैं। राजधानी भोपाल स्थित पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी का कहना है कि, उनके 20 साल की नौकरी में उन्होंने आज तक इतना महंगा पेट्रोल नहीं बेचा। वहीं, पेट्रोल भरवाने आए लोगों में महंगाई के इस दौर में तेजी से बढ़ रहे पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। लोगों का कहना है कि, सरकार को इस महंगाई पर नियंत्रण लगाने के लिये अब गंभीरता से सोचना चाहिये।


इन शहरों में 100 के पार पहुंचे सामान्य पेट्रोल के दाम

Home / Bhopal / मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम बेकाबू, इन शहरों में 100 के पार पहुंचे दाम, जानिये आपके शहर की कीमतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो