scriptMP: नौकरी के नाम पर लड़की से रेप, वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी जेलर पर यूपी में FIR | rape case registered on deputy jailer of MP after MMS Video viral | Patrika News
भोपाल

MP: नौकरी के नाम पर लड़की से रेप, वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी जेलर पर यूपी में FIR

लड़की से रेप के मामले में डिप्टी जेलर और उसके दो साथियों पर यूपी में दर्ज हुआ केस। जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

भोपालJul 28, 2019 / 06:46 pm

Muneshwar Kumar

भोपाल. मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के टीकमगढ़ जिले में तैनात रहे डिप्टी जेलर ( deputy jailer ) और उसके साथियों ने उत्तर प्रदेश की एक लड़की से नौकरी दिलाने के नाम पर रेप ( rape case ) किया था। आरोपियों ने इसके वीडियो भी बनाए थे। बाद में वीडियो को वायरल कर दिया। शनिवार को डिप्टी जेलर और उसके दो साथियों के विरुद्ध उत्तर प्रदेश के झांसी में रेप का केस दर्ज किया गया है। वहीं, डिप्टी जेलर अभी सस्पेंड चल रहे हैं।
दरअसल, पिछले दिनों एमपी मेें डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति का एक एमएमएस वायरल हुआ था। जिसमें डिप्टी जेलर एक लड़की का शोषण करते नजर आए थे। अब छोटे लाल प्रजापति के खिालफ पीड़िता ने झांसी के नवाबाद थाने में एफआईआर कराई है। जिसमें डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति और उसके साथी रवि तिवारी और भूपेंद्र पर मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने कहा है कि 19 मई 2019 को प्रजापति, रवि तिवारी और भूपेंद्र उसके घर आएं और नौकरी का झांसा दिया।
rape
 

जेलर साहब नौकरी दिलवा देंगे
पीड़िता ने कहा है कि मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले रवि तिवारी दोस्त था। उसने तीन माह पहले हमारी मुलाकात डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति से कराई थी। उसने कहा था कि इनसे अच्छे संबंध रखो, तुम्हारी नौकरी लगवा देंगे। फिर 19 मई 2019 को तीनों लोग दोपहर एक बजे हमारे आवास पर आए और मुझसे बात करने लगे। तभी जेलर ने रवि तिवारी से कहा कि हमारे बैग से शराब लाओ। उसके बाद वह शराब लाया और तीनों वहीं बैठकर पीने लगे।
इसे भी पढ़ें: नागिन लेगी बदला! खौफ में हैं मोहल्लेवासी, घरों पर लिखवाए मंत्र

rape
 

खुशी का दिन है
युवती ने जब इसका विरोध किया तो डिप्टी जेलर ने कहा कि आज हम खुशी में शराब पी रहे हैं और आज का दिन तुम्हारे लिए खुशी का दिन है। क्योंकि तुम्हारी नौकरी पक्की हो गई है। इतना सुन मैं खुश हो गई है। आरोपी रवि ने पीड़िता से कहा कि तुम्हें इसके लिए साहब को खुश करना होगा। क्योंकि इन्होंने तुम्हारी नौकरी के लिए दो लाख रुपये दिए हैं। उसके बाद जेलर ने जबरन मुंह में शराब का बोतल डाल दिया।
rape
 

फिर तीनों ने पीड़िता का रेप किया। उसके बाद आरोपियों ने वीडियो बनाए। आरोपियों ने ही पीड़िता का वीडियो भी वायरल कर दिया था। इसके बाद आरोपियों ने धमकी दिया था कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो तुम्हारी नौकरी चली जाएगी। 26 मई को रवि तिवारी ने वीडियो वायरल कर दिया। साथ ही धमकी दिया कि जेलर साहब तुम्हारी हत्या करवा देंगे।
इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में अपर मुख्य सचिव का सेक्स वीडियो वायरल, मचा बवाल

rape
 

अब तीनों आरोपियों के विरुद्ध झांसी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही एफआईआर के बाद इनलोगों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही डिप्टी जेलर की गिरफ्तारी हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो