scriptधर्मातरण और लव जिहाद पर मुखर हुई सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कहा—अब मैं उठाउंगी यह कदम | Sadhvi Pragya Thakur Statement Love Jihad Sansad Pragya Singh Thakur | Patrika News
भोपाल

धर्मातरण और लव जिहाद पर मुखर हुई सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कहा—अब मैं उठाउंगी यह कदम

साध्वी बोलीं- बढ़ रहे हैं ऐसे मामले पर पुलिस निष्क्रिय
 

भोपालJul 11, 2021 / 08:18 am

deepak deewan

Sadhvi Pragya Thakur Statement Love Jihad Sansad Pragya Singh Thakur

Sadhvi Pragya Thakur Statement Love Jihad Sansad Pragya Singh Thakur

भोपाल. शहर में लव जिहाद का एक मामला सामने आने पर भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी मुखर हो उठी हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि भोपाल में लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ रहे है। युवतियां और उनके परिवार उत्पीडन के शिकार हो रहे हैं लेकिन पुलिस निष्क्रिय हो चुकी है। शनिवार को उन्होंने इस संबंध में मीडिया में बयान देते हुए डीजीपी सहित उच्च पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करने की भी बात कही।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को हरानेवाले गुना सांसद बोले, जल्द कराएंगे एफआईआर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भोपाल में लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसको लेकर कई शिकायतें तो स्वयं उनके पास आ चुकी हैं लेकिन हैरत की बात यह है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। उन्होंने कहा कि भोपाल में धर्मातरण का काम भी चल रहा है. इतना ही नहीं, तीन तलाक के मामले भी लगातार बढ़ रहे है।
Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

लव जिहाद के मामलों में शिकायतकर्ता युवतियों और उनके परिजनों की परेशानी खत्म करने और आरोपियों पर कार्रवाई कराने के लिए साध्वी ने उच्च पुलिस अधिकारियों सहित डीजीपी से भी चर्चा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने से ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ रहा है। ये बहुत संवेदनशील मामले हैं जिनमें ढिलाई नहीं होना चाहिए।
अरबों की संपत्ति के मालिक हैं सिंधिया, देशभर में हैं अनेक महल

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बांग्लादेश से आनेे वाले रोहिंग्या शरणार्थियों पर भी सरकार को चेताया. उन्होंने रोहिंग्या घुसपैठ को लेकर सावधान रहने की जरूरत जताई। इसके साथ ही सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला भी उछाला. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में तुरंत ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किया जाना चाहिए।

Home / Bhopal / धर्मातरण और लव जिहाद पर मुखर हुई सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कहा—अब मैं उठाउंगी यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो