scriptघर पर चलेगा बुलडोजर! अब बिलख बिलख कर रो रहा बच्ची से दुष्कर्म करनेवाला स्कूल संचालक | School director Mini Raj Modi arrested Misrod Police News | Patrika News
भोपाल

घर पर चलेगा बुलडोजर! अब बिलख बिलख कर रो रहा बच्ची से दुष्कर्म करनेवाला स्कूल संचालक

School director Mini Raj Modi arrested Misrod Police News स्कूल संचालक मिनी राज मोदी के साथ एक अन्य आरोपी एसआई प्रकाश राजपूत को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद स्कूल संचालक बिलख रहा है।

भोपालMay 15, 2024 / 06:50 pm

deepak deewan

School director Mini Raj Modi arrested Misrod Police News

School director Mini Raj Modi arrested Misrod Police News

School director Mini Raj Modi arrested Misrod Police News – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद के एक नामी स्कूल के संचालक मिनी राज मोदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर स्कूल की आठ साल की अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। इस मामले में हॉस्टल की महिला वार्डन सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। स्कूल संचालक मिनी राज मोदी के साथ एक अन्य आरोपी एसआई प्रकाश राजपूत को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद स्कूल संचालक बिलख रहा है। इधर उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग भी उठ रही है। इस मामले में कांग्रेस भी हमलावर है।
मिसरोद के निजी स्कूल में अप्रेल में आठ वर्षीय मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने सोमवार यानि 13 मई को देर रात स्कूल संचालक मिनी राज मोदी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मिसरोद थाने में पदस्थ आरोपी एसआई प्रकाश राजपूत को भी गिरफ्तार किया।
अब बच्ची की मां ने इस मामले में मेडिकल करनेवाले चिकित्सकों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बच्ची के मां का आरोप है कि डॉक्टर्स ने बच्ची को धमकाया। बच्ची को अपशब्द कहने के भी आरोप लगाए। बच्ची की मां ने इस संबंध में डॉक्टर्स की शिकायत करते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है। गौरतलब है कि इस मामले में हॉस्टल की महिला वार्डन के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।
इस बीच आरोपी स्कूल संचालक के घर को बुलडोजर से ढहाने की मांग उठने लगी है। इस मामले में कांग्रेस ने भी सख्त तेवर दिखाए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि आरोपी स्कूल संचालक बीजेपी से जुड़ा व्यक्ति है, इसलिए बुलडोजर नहीं चलाया जा रहा है। कोई और होता तो अभी तक उसका घर ढह चुका होता। राजधानी भोपाल के स्कूल में बच्ची के साथ इतनी बड़ी घटना हो गई पर बीजेपी चुप है।
क्या है मामला
मिसरोद के एक निजी बोर्डिंग स्कूल की कक्षा 2 में पढ़ने वाली 8 वर्षीय छात्रा से हॉस्टल में रेप के आरोप लगे थे। घटना से 15 दिन पहले ही बच्ची का दाखिला हॉस्टल में करवाया गया था। इस मामले में पुलिस ने बाल कल्याण समिति (Child Welfare Committee) की रिपोर्ट और बच्ची द्वारा मिनी राज मोदी की पहचान के बाद आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार किया। बच्ची की मां द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक ‘जब वो बच्ची से मिली तो बच्ची उससे लिपटकर रोने लगी। कार में बैठकर बच्ची ने बताया कि उसके साथ दाढ़ी वाले अंकल ने गलत काम किया है। इसके बाद मां ने मिसरोद थाने में मामला दर्ज कराया था। बच्ची की मां ने मिसरोद थाने के एसआई प्रकाश राजपूत पर भी हॉस्पिटल में शिकायत दर्ज नहीं करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

Hindi News/ Bhopal / घर पर चलेगा बुलडोजर! अब बिलख बिलख कर रो रहा बच्ची से दुष्कर्म करनेवाला स्कूल संचालक

ट्रेंडिंग वीडियो