scriptदुष्कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर चलाकर ढहा दिए गैंगरेप आरोपियों के घर | Shahdol Gangrape Houses of rapists demolished with JCB in Shahdol | Patrika News
भोपाल

दुष्कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर चलाकर ढहा दिए गैंगरेप आरोपियों के घर

Shahdol Gangrape Houses of rapists demolished with JCB in Shahdol पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि मामले में सभी पांचों वहशी दरिंदों के मकानों को जमींदोज किया जा रहा है।

भोपालMay 08, 2024 / 06:59 pm

deepak deewan

Shahdol Gangrape Houses of rapists demolished with JCB in Shahdol

Shahdol Gangrape Houses of rapists demolished with JCB in Shahdol

Shahdol Gangrape- Houses of rapists demolished with JCB in Shahdol एमपी के शहडोल में दुष्कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। यहां नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों के मकान ढहाए जा रहे हैं। दुष्कर्मियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी ऐश्वर्य निधि गुप्ता के मकान से इसकी शुरुआत की गई। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि मामले में सभी पांचों वहशी दरिंदों के मकानों को जमींदोज किया जा रहा है।
कल्याणपुर के जंगल में नाबालिग छात्रा के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया था। वह अपने दोस्त के साथ जा रही थी तभी बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और बारी बारी से रेप किया। वारदात के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अब उनके घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है। पांचोें आरोपियों के घर कल्याणपुर में ही हैं।
शहडोल के कोतवाली की रहने वाली एक छात्रा 6 मई को अपने दोस्त के साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। देर शाम कल्याणपुर के जंगल में 5 युवकों ने उसके साथ रेप किया और फ़रार हो गए थे। घटना के बाद पीड़िता ने शहडोल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें—आरक्षण पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ईडब्ल्यूएस के लिए अनारक्षित में से 10 प्रतिशत कोटा

छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने गैंगरेप करने वाले ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ लल्लू गुप्ता, साहिल कुरैशी, कैलाश उर्फ मन्नू पनिका, मो. समीम, मो. अफजल अंसारी पर केस दर्ज किया। आरोपियों के ऊपर 30 हजार के इनाम की घोषणा भी की गई।
इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम गठित की गई। पुलिस ने गैंग रेप के फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया। पांचों आरोपियों को उमरिया जिले के पाली में नरवार के जंगल से गिरफ्तार किया गया। अब सभी आरोपियों के घर भी ढहाए जा रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / दुष्कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर चलाकर ढहा दिए गैंगरेप आरोपियों के घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो