एक तरफ 365 दिन काम करने वाला पीएम तो दूसरी ओर डींगे हांकने वाले नेता, तय आपको करना है: शिवराज

एक तरफ 365 दिन काम करने वाला पीएम तो दूसरी ओर डींगे हांकने वाले नेता, तय आपको करना है: शिवराज

Pawan Tiwari | Publish: May, 19 2019 11:13:04 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

प्रदेश की जिन आठ सीटों पर वोटिंग हो रही है 2014 में भाजपा ने उन सीटों पर जीत दर्ज की थी।


भोपाल. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में वोटिंग के लिए सभी नेताओं ने जनता से अपील की है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से वोट करने की अपील करते हुए ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला भी बोला है। शिवराज सिंह सिंह ने कहा- मित्रों, लोकसभा चुनाव 2019 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। एक ओर गरीब नागरिकों के जीवन में बुनियादी बदलाव लाने वाली पार्टी है, वहीं दूसरी ओर अनगिनत झूठे वादे कर आपको ठगने वाली पार्टी है। एक ओर 365 दिन कार्य करने वाला प्रधानमंत्री और दूसरी ओर डींगे हाँकने वाले नेता।


शिवराज ने कहा- तय आपको करना है
शिवराज सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा- आपको तय करना है कि देशविरोधियों का साथ देने वालों को ताज पहनाएंगे या राष्ट्र के लिए सर्वस्व देने वाले देशभक्तों को अपनी सेवा का अवसर पुनः देंगे। आगामी वर्षों में भारत किस दिशा में जाए, यह आपके हाथ में है इसलिए वोट कर आइये। मैं फिर दोहराता हूँ, सब काम छोड़ कर सबसे पहले वोटकर।

कमलनाथ ने भी की अपील

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की आठों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट दने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- सभी मतदाता बंधुओ से निवेदन है कि "19 मई 2019" को अपना एक एक वोट लेकर अपने बूथ तक पहुंचिए और लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करें, आपके वोट से हमारी आवाज को ताकत मिलेगी। देश के दिल से दिल्ली तक अब होगी कांग्रेस। कमलनाथ ने यह अपील प्रदेश के सभी आठों सीटों के उम्मीदवार की फोटो ट्वीट करते हुए की है।


कमलनाथ ने कहा- सही को चुनें
मतदाताओं से अपील करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा- सही को चुनें। मुद्दे की बात करने वालों को चुनें। देश को एक रखने वालों को चुनें। तरक्की के काम करने वालों को चुनें। समृद्धि और सम्मान चुनें। महिलाओं का मान चुनें, जो हर कदम आपके साथ है। वो हाथ का निशान चुनें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned