scriptलिव इन में रह रहा था बेटा, अचानक पहुंचा पिता तो लड़की के साथ मिला, फिर जानिए क्या हुआ | The girl filed a rape case against the live-in partner | Patrika News
भोपाल

लिव इन में रह रहा था बेटा, अचानक पहुंचा पिता तो लड़की के साथ मिला, फिर जानिए क्या हुआ

पिता ने बेटे को लिव इन पार्टनर के साथ पकड़ा तो ले गया घर वापस, लड़की ने कराई FIR..

भोपालFeb 13, 2022 / 07:33 pm

Shailendra Sharma

bhopal_live_in_relationship.jpg

भोपाल. लिव इन में लड़की के साथ रह रहे बेटे की हकीकत जब पिता को पता चली तो वो इसे पाप बताकर बेटे को अपने साथ ले गया। जिसके बाद लड़की ने कई बार लड़के से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हुआ तो अब लड़की ने लिव इन पार्टनर पर रेप का मामला दर्ज कराया है। मामला भोपाल का है जहां राजगढ़ का रहने वाला युवक विदिशा की रहने वाली एक युवती के साथ लिव इन में रह रहा था।

 

 

लिव इन में रह रहा था बेटा, पहुंच गए पिताजी
राजगढ़ का रहने वाला गोविंद यादव नाम का युवक भोपाल के निशातपुरा इलाके में विदिशा की रहने वाली एक युवती के साथ लिव इन में रह रहा था। बीते दिनों युवक गोविंद के पिता अचानक जब बेटे के घर पर पहुंचे तो देखा कि बेटा लड़की के साथ रह रहा है। उन्होंने बेटे से सवाल किया तो जवाब मिला कि वो लिव इन में रह रहे हैं इस पर पिता ने कहा कि ये पाप है और बेटे गोविंद को डांटते हुए अपने साथ घर वापस राजगढ़ ले गए। पार्टनर के जाने के बाद युवती ने कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की, फोन लगाए लेकिन संपर्क नहीं हुआ तो अब युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने युवक गोविंद के मौसेरे भाई जिसका कि नाम दीपक है उस पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

 

 

यह भी पढ़ें

पुलिस लेकर पहुंची पत्नी तो बारात लेकर भागा दूल्हा, जानिए पूरा मामला


इंदौर में हुई थी दोस्ती
पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए युवती ने बताया कि वो विदिशा जिले के गंजबासौदा की रहने वाली है इंदौर में जॉब के दौरान उसकी पहचान गोविंद से हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही प्यार में बदल गई। मार्च 2021 में दोनों इंदौर से भोपाल में रहने आ गए और निशातपुरा इलाके में एक फ्लैट लेकर किराए पर रहने लगे। युवती ने पुलिस को बताया कि गोविंद एमआर है। जिसने पहले एक लड़की से लव मैरिज की थी और वो उसे भी धोखा दे चुका है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

देखें वीडियो- पटरियों पर लेटे रहे युवक-युवती ऊपर से गुजर गई ट्रेन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87tpkg

Hindi News/ Bhopal / लिव इन में रह रहा था बेटा, अचानक पहुंचा पिता तो लड़की के साथ मिला, फिर जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो