scriptनिगम अफसर पर तीन तलाक का केस | Triple talaq case filed against corporation officer | Patrika News
भोपाल

निगम अफसर पर तीन तलाक का केस

एक माह पहले हुई थी शादी, पुलिस ने किया मामला दर्ज। महिला ने लव जिहाद का भी लगाया आरोप।

भोपालAug 06, 2021 / 10:06 am

Hitendra Sharma

triple_talaq_in_bhopal.png

भोपाल. नगर निगम भोपाल के अतिक्रमण अधिकारी नासिर खानपर महिला ने मारपीट और मोबाइल पर तीन तलाक का मैसेज भेजने का मामला दर्ज कराया है। कोहेफिजा थाना में उसने मोबाइल पर नासिर द्वारा भेजे गए संदेश भी दिखाए। थाना प्रभारी अनिल बाजपेई ने बताया कि त्तीन तलाक का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः कॉलेजों के पते पर चल रहीं दुकानें तो कहीं खाली मकान

पीड़िता के मुताबिक पति से विवाद के बाद वह तीन बच्चों के साथ अलग रह रही थी। एक महीने पहले उसका संपर्क नासिर खान हुआ था। नासिर ने नगर निगम में पक्की नौकरी लगवाने का झांसा देकर शोषण किया। नौकरी नहीं लगी तो महिला ने थाने में शिकायत की बात कही तब नासिर ने उससे निकाह कर लिया। महिला के मुताबिक वह दूसरे धर्म की है। नासिर ने नाम बदलकर उससे शादी की थी। महिला ने आरोप लगाया है कि नासिर प्रमोशन के लिए उसे निगम के अधिकारी के पास भेजने का प्रयास कर रहा था। इनकार करने पर विवाद हुआ। नासिर की यह चौथी शादी है इससे पहले वह तीन शादियां कर चुका है।

ये भी पढ़ेंः AIIMS: हड्डी का छोटा टुकड़ा बताएगा लिंग, उम्र और कद-काठी

triple_talaq.jpg

5 लाख मांग रही थी
नगर निगम अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान ने सफाई देते हुए कहा कि महिला लुटेरी दुल्हन है। वह पांच से छह शादियां कर चुकी है। मुझसे भी पांच लाख रुपए.मांग रही थी। पहले भी एक-दो लाख मांग चुकी है। मैं इसके झांसे में आया और यह स्थिति बनी। मेरे पास सबूत हैं। सही जगह पर बताउंगा।

ये भी पढ़ेंः शादी के सालभर बाद भगाया, अब मजदूरी की मजबूरी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x836ry7

Home / Bhopal / निगम अफसर पर तीन तलाक का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो