scriptआवाज लगाती रही मां, कमरे में फंदा लगाकर झूल गया कलेजे का टुकड़ा | young son committed suicide by hanging | Patrika News
भोपाल

आवाज लगाती रही मां, कमरे में फंदा लगाकर झूल गया कलेजे का टुकड़ा

हृदय विदारक घटना

भोपालJan 12, 2022 / 09:54 am

deepak deewan

maa.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हृदय विदारक घटना हुई है. राजधानी के हबीबगंज थाना इलाके में सोमवार रात एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। दर्दनाक बात यह है कि इस दौरान मां उसे कमरे से बाहर आने के लिए आवाज लगाती रही, लेकिन वह बाहर नहीं आया और कमरे में अंदर ही फंदा लगाकर झूल गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार पीसी नगर झुग्गी बस्ती निवासी मनोज उर्फ राजकुमार ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मनोज यहां वहां मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। वह यहां अपनी मां के साथ रहता था।

hang.jpg
लोगों ने बताया कि 29 साल का मनोज शराब पीने का आदी था। वह प्राय: रोजाना ही शराब पीता था. सोमवार को मनोज उर्फ राजकुमार शाम को देर से घर लौटा और घर आते ही अपने कमरे में घुस गया. उसने अपने कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद कर लिया। कमरे में कैद मनोज को मां ने आवाज भी दी पर उसने कोई उत्तर नहीं दिया.
मां ने घंटों तक कमने का दरवाजा खुलने का इंतजार किया. पर देर रात तक जब उसने कमरा नहीं खोला तो मां ने उसे कई आवाजें लगाई। लगातार आवाज देने पर भी उत्तर नहीं मिलने पर मां घबरा उठीं और आसपास के लोगों को आवाज देकर अपने घर पर बुलाया. पडोसियों को बुलाकर मां ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर वे चीख उठीं.
कमरे के अंदर का नजारा देखकर यहां आए लोग भी हैरान रह गए. कमरे में मनोज यानि राजकुमार फंदे पर लटका मिला। यह देखकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. सूचना के अनुसार अभी तक आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x870nvd

Home / Bhopal / आवाज लगाती रही मां, कमरे में फंदा लगाकर झूल गया कलेजे का टुकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो