scriptyoung son committed suicide by hanging | आवाज लगाती रही मां, कमरे में फंदा लगाकर झूल गया कलेजे का टुकड़ा | Patrika News

आवाज लगाती रही मां, कमरे में फंदा लगाकर झूल गया कलेजे का टुकड़ा

हृदय विदारक घटना

भोपाल

Updated: January 12, 2022 09:54:22 am

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हृदय विदारक घटना हुई है. राजधानी के हबीबगंज थाना इलाके में सोमवार रात एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। दर्दनाक बात यह है कि इस दौरान मां उसे कमरे से बाहर आने के लिए आवाज लगाती रही, लेकिन वह बाहर नहीं आया और कमरे में अंदर ही फंदा लगाकर झूल गया।

maa.png

पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार पीसी नगर झुग्गी बस्ती निवासी मनोज उर्फ राजकुमार ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मनोज यहां वहां मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। वह यहां अपनी मां के साथ रहता था।

hang.jpgलोगों ने बताया कि 29 साल का मनोज शराब पीने का आदी था। वह प्राय: रोजाना ही शराब पीता था. सोमवार को मनोज उर्फ राजकुमार शाम को देर से घर लौटा और घर आते ही अपने कमरे में घुस गया. उसने अपने कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद कर लिया। कमरे में कैद मनोज को मां ने आवाज भी दी पर उसने कोई उत्तर नहीं दिया.
मां ने घंटों तक कमने का दरवाजा खुलने का इंतजार किया. पर देर रात तक जब उसने कमरा नहीं खोला तो मां ने उसे कई आवाजें लगाई। लगातार आवाज देने पर भी उत्तर नहीं मिलने पर मां घबरा उठीं और आसपास के लोगों को आवाज देकर अपने घर पर बुलाया. पडोसियों को बुलाकर मां ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर वे चीख उठीं.
कमरे के अंदर का नजारा देखकर यहां आए लोग भी हैरान रह गए. कमरे में मनोज यानि राजकुमार फंदे पर लटका मिला। यह देखकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. सूचना के अनुसार अभी तक आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.