scriptयोगी की पुलिस की खौफनाक हैवानियत आई सामने, दो युवकों का ये हाल कर फेंक दिया थाने के बाहर | Bijnor police brutally torture 2 youth on the name of investigation | Patrika News
बिजनोर

योगी की पुलिस की खौफनाक हैवानियत आई सामने, दो युवकों का ये हाल कर फेंक दिया थाने के बाहर

पुलिस की दरिंदगी के बाद मच गया बवाल

बिजनोरApr 10, 2018 / 07:30 pm

Iftekhar

Bijnor police

बिजनौर. रेप पीड़िता की शिकायत के बाद भी भले ही योगी सरकार में पुलिस सत्ता की हनक के आगे भाजपा विधायक और दूसरे आरोपियों के खिलाफ एक साल से शिकायत दर्ज नहीं की हो। उलटा पीड़िता के पिता पर फर्जी केस दर्ज कर मौत के घाट उतारने का आरोप झेल रही हो, लेकिन बुजनौर में एक हत्या के मामले में जांच के नाम पर यूपी पुलिस का बहुत ही क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां पूछताछ के लिए थाने लाए गए दो युवकों को पुलिस ने जमकर थाने में डंडे और पट्टे से पीटाई की और थर्ड डिग्री टॉर्चर किया। जब दोनों की हालत बिगड़ गई तो थाने के बाहर फेंक दिया गया। परिजनों और ग्रामीणों के हंगामे के बाद दोनों युवकों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों के शरीर पर पिटाई के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। दोनों पीड़ितों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जबकि पुलिस सिर्फ पूछताछ के लिए लाने की बात कर रही है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी डकैत का किया ये हाल

धामपुर थाना के गांव कोटरा टप्पा में 12 जनवरी को गौरव नाम के युवक की सड़क किनारे लाश मिली थी। जिसमें परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था । पुलिस मामले की जांच कर रही थी। काफी लोगों से पुलिस पूछताछ करने के बागद पुलिस ने 2 दिन पहले गांव कोटा टप्पा के रिंकू और प्रदीप को पूछताछ के लिए उठा लिया। इस के बाद इन दोनों युवकों पर पुलिसिया कहर शुरू हो गया। पूछताछ के नाम पर थाने में उसकी पहले डंडो से बाद में समाज सुधार कहे जाने वाले पट्टे से पिटाई कर गुनाह कबूलने का दबाब बनाया गया । पिटाई से जब दोनों की हालत बिगड़ गई तो थाने की पुलिस ने दोनों को थाने के बाहर डालकर उनके परिजनों को उन्हें ले जाने के लिए बोल दिया। परिजन जब थाने पहुंचे और दोनों की हालत देखी तो गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रात को थाने में जमकर हंगामा किया और बच्चों को पास ही के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस दौरान थाने में काफी देर तक हंगामा होता रहा । लेकिन कोई अधिकारी भीड़ को समझाने के लिए सामने नही आया। दोनों किशोरों की हालत खराब है। उनका एक निजी डॉक्टर के यहा उपचार चल रहा है।

VIDEO: प्रेमिका ने शादी करने से किया इनकार तो सनकी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, देखकर कांप जाएंगे आप

परिजनों का आरोप है पुलिस इन्हें पहले भी पूछताछ के लिए लाई थी। लेकिन सबूत नहीं मिलने पर छोड़ दिया था। लेकिन इस बार इनकी पिटाई कर इनसे जबरन क़बूल कराना चाहती थी। अस्पताल में भर्ती पीड़ित प्रदीप का कहना है कि धामपुर पुलिस उसको और रिंकू को पूछताछ के लिए थाने में गई थी। रात को उनसे इंस्पेक्टर के कमरे में बन्द कर उनकी पट्टो से जमकर पिटाई की गई, जिससे उसके हिप्स पर काफी चोट आई। इसके बाद उन्हें करंट भी लगाया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करा। पिटाई से घायल रिंकू का कहना कि उसकी भी काफी पिटाई की गई है। एक दरोगा और इंस्पेक्टर के अलावा दूसरे पुलिस वाले भी अपने हाथों में पट्टा लेकर उसकी पिटाई की।

पति को था पत्नी पर अवैध संबंध का शक, इसके बाद पति ने जो किया देखकर दहल जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश की और ज्यादा खबरों के लिए देखें पत्रिका टीवी

उधर, मामले के तूल पकड़ जाने के बाद पुलिस अब इनकी पिटाई से इनकार कर रही है। क्षेत्रा अधिकारी अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस सिर्फ इन्हें पूछताछ के लिए थाने लाई थी। इस दौरान इनका स्वास्थ्य खराब होने पर पुलिस ने इन दोनों को घर वालों को सौप दिया था। पुलिस ये बात कहकर अब अपना पल्ला झाड़ रही है।

Hindi News/ Bijnor / योगी की पुलिस की खौफनाक हैवानियत आई सामने, दो युवकों का ये हाल कर फेंक दिया थाने के बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो