scriptपतंग का शौक युवक को पड़ा भारी, छोटी सी चूक से झुलस गया शरीर, देखें वीडियो | boy injured due to electricity shock | Patrika News
बिजनोर

पतंग का शौक युवक को पड़ा भारी, छोटी सी चूक से झुलस गया शरीर, देखें वीडियो

Highlights:
-मामला बिजनौर के बकली रेलवे फाटक के निकट का है
-जहां रहने वाला युवक शरीफ अपनी छत पर पतंग उड़ा रहा था
-तभी पतंग बिजली के खंभे में अटक गई और शरीफ पतंग को उतारने के लिए खम्बे पर चढ़ गया

बिजनोरJan 25, 2020 / 02:58 pm

Rahul Chauhan

demo.jpg
बिजनौर। बिजली के खंभे से पतंग निकालना एक युवक को भारी पड़ा गया। कारण, युवक को बिजली का करंट लग गया और वह बूरी तरह झुलस गया। उधर, युवक के परिजनों ने गंभीर अवस्था में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उसके परिजन युवक को रेफर कराकर दिल्ली मेडिकल कालेज ले गए हैं।
यह भी पढ़ें

हादसे के बाद डॉक्‍टरों ने फातिमा को मृत समझकर छोड़ दिया था, दोनों हाथ और पैर टूटने के बाद भी जीत रही हैं मेडल

दरअसल, मामला बिजनौर के बकली रेलवे फाटक के निकट का है। जहां रहने वाला युवक शरीफ अपनी छत पर पतंग उड़ा रहा था। तभी पतंग बिजली के खंभे में अटक गई और शरीफ पतंग को उतारने के लिए खम्बे पर चढ़ गया। लेकिन, अचानक बिजली आ जाने के कारण खम्बे में करंट आ गया और पतंग उतार रहे शरीफ को बिजली ने पकड़ लिया। जिससे युवक बूरी तरह झुलस गया।
यह भी पढ़ें

सावधान! सीएनजी भरवाते समय बरतें सावधानी वर्ना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा हादसा

करंट लगने के बाद युवक खंभे से नीचे आ गिरा। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसके परिजन उसे दिल्ली मेडिकल के लिए ले गए हैं। जहां पर उसका गम्भीर हालत में उपचार जारी है। डॉक्टर राधेश्याम ने बताया कि बिजली से झुलसे एक युवक को परिजन अस्पताल लाये थे। युवक गंभीर रूप से झुलसा हुआ है जिसे दिल्ली मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो