scriptबीजापुर में मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को किया ढेर, रूक-रूक कर हो रही फायरिंग | Security forces killed 4 Naxalites in Bijapur Naxal encounter | Patrika News

बीजापुर में मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को किया ढेर, रूक-रूक कर हो रही फायरिंग

locationबीजापुरPublished: Feb 27, 2024 12:43:41 pm

Bijapur Naxal Encunter:खबर है कि सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों को ढेर कर दिया है। वहीं अब तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है। वहीं जंगल में अभी भी मुठभेड़ हो रही है।

bijapur_naxal_encounter.jpg
Bijapur Naxal Encunter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों को ढेर कर दिया है। वहीं अब तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है। वहीं जंगल में अभी भी मुठभेड़ हो रही है।
यह भी पढ़ें

गढ़चिरौली से खूंखार महिला नक्सली राजेश्वरी गिरफ्तार, पुलिस दलों पर गोलीबारी और हिंसा में थी शामिल

जानकारी के अनुसार जिले के जंगला थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है। बताया गया कि जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर चार नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं कई नक्सली घायल हुए हैं। अभी भी जंगल में रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने अभी तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है। फिलहाल जल्द ही पुलिस मुठभेड़ को लेकर स्पष्ट जानकारी देगी।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में बंद मीसाबंदियों की सम्मान निधि फिर होगी शुरू, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किया ऐलान


बता दें कि नक्सल उन्मूलन अभियान में बस्तर पुलिस और वहां तैनात अर्धसैनिक बलों को हर दिन बड़ी कामयाबी हाथ लग रही हैं। बौखलाए नक्सली लगातार पुलिस पार्टी को अपना निशान बना रही हैं जिसमें उन्हें खुद नुकसान झेलना पड़ रहा हैं। दो दिन पहले पुलिस को कांकेर में बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। वहीं आज फिर जवान की टीम नक्सलियों पर भारी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो